वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भाजपा केन्द्रीय कार्यालय का शुभारम्भ

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भाजपा केन्द्रीय कार्यालय का शुभारम्भ

विधायकों के साथ भाजपा प्रत्याशी ने किया प्रभुराम का पूजन

बलिया। बलिया लोकसभा क्षेत्र के केन्द्रीय कार्यालय का उद्घाटन रामनवमी के मौके पर सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल, बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह, पूर्व मंत्री राजधारी, भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री देवेन्द्र यादव ने हजारों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में जय श्रीराम के उद्घोष के साथ किया गया. भृगु आश्रम में कार्यालय परिसर कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा था.
केन्द्रीय कार्यालय के शुभारम्भ के मौके पर कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह मस्त की जीत के प्रति शुभ कामना दी. प्रत्याशी मस्त ने कहा कि बलिया से जीत ऐतिहासिक होनी चाहिए, क्योंकि यहां का संदेश नई दिल्ली को झकझोर देता है. नवभारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शंखनाद कर दिया है. अब हमें इस पुनीत कार्य में सहभागी बनना शेष है. जब-जब देश ने अंगड़ाई ली है, तब-तब बलिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही है, और इस बार बलिया की भूमिका ज्यादे मायने रखेंगी.
नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा कि इस बार की जीत ऐतिहासिक होगी. कार्यकर्ताओं का जोश चरम पर है. उन्होंने बलिया के तीन विधानसभा के अलावे गाजीपुर के मुहम्मदाबाद व जहूराबाद से आये कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया. बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि 26 अप्रैल को वीरेन्द्र सिंह मस्त का नामांकन भी ऐतिहासिक होगा. भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने कहा कि इस चुनाव ने जातीय समीकरण को तोड़ दिया है. सभी चाहते है कि केन्द्र में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनें.
महर्षि भृगु जी के मंदिर के सामने वेदों का पाठ तथा भाजपा कार्यालय का उद्घाटन भृगु नगरी को स्वतः अपने तरफ आकर्षित कर रहा था. महिलाओं की उपस्थिति महिला शक्ति की उपस्थिति को एहसास करा रही थी. पांच वेदाचार्यो ने प्रभुराम चंद्र जीके साथ राम परिवार का पूजन किया. इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, महामंत्री संजय मिश्रा, रमेश चंद्र राय, नकुल चैबे, जयप्रकाश साहू, प्रदीप सिंह, नंदलाल सिंह, नागेन्द्र पाण्डेय, जीतेन्द्र तिवारी, संजीव कुमार डम्पू, माधव गुप्त, मनोरमा गुप्ता मौजूद रही. लोकसभा क्षेत्र प्रभारी विजय बहादुर दुबे तथा लोकसभा संयोजक शेषमणि राय ने सबके प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!