सेवा, संघर्ष, बलिदान के बदौलत युवा मोर्चा की पहचान: मस्त

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा बलिया लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक विजय सिनेमा हाल में सोमवार को सम्पन्न हुई. बैठक में बैरिया, बलिया व फेफना विधानसभा क्षेत्र के युवा मोर्चा के सभी जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष महामंत्री व मंडल स्तर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

युवाओं को सम्बोधित करते हुए बलिया लोकसभा के प्रत्याशी विरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा कि देश की बागडोर युवाओं के कंधे पर है. युवा ही देश के कर्णधार होते है. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की पहचान सेवा, संघर्ष और बलिदान के बदौलत होती है. काशी हिन्दू विश्वविद्यालय से शिक्षा ग्रहण करने के बाद भदोही में बतौर युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पद पर कार्य किया. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जातिवाद से ऊपर उठकर राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए कार्य करते है.
उप्र में दो ऐसे भी युवा है जो वंशवाद की राजनीति से उपजे है और अपने दल के मुखिया है, जिनके पास ना कोई विचार धारा है ना ही कोई नीति है. देश की जनता ने 2014 व 17 के चुनावों में इन्हें नाकार दिया और युवाओं ने नरेन्द्र मोदी को अपना नेता माना. आज पुनः एक बार देश को मोदी जी की जरूरत है. देश का विकास मोदी जी ही कर सकते है और उनके ही हाथो में देश सुरक्षित है.
नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के झंडे का डंडा होते है. बलिया जनपद में जिलाध्यक्ष पीयुष चौबे के नेतृत्व में एक सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी युवा मोर्चा के संगठन का निर्माण हुआ. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जनसम्पर्क करके डोर-टू-डोर जाकर मतदाताओं से सम्पर्क व संवाद स्थापित करके बलिया लोकसभा से ऐतिहासिक मतों से जिताकर देश की सबसे बड़ी पंचायत से मस्त जी को भेजने का कार्य करेंगे.
जिलाध्यक्ष पीयुष चौबे ने प्रत्याशी का मंडल व सेक्टर प्रभारियों से प्रत्याशी का परिचय कराया. कहा कि बलिया युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अब तक अपने पूर्व जिलाध्यक्ष और बलिया विधायक के साथ पार्टी का कार्य कर रहे थे. 23 मार्च से युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष और बलिया के साथ पार्टी का कार्य करेंगे.
बैठक में संजीव कुमार डम्पू, वशिष्टदत्त पाण्डेय, राजेन्द्र गुप्ता, पप्पू पाण्डेय, रंजना राय, अमित सिंह तोमर, ऋषिकेश पाण्डेय, नीतिश पाण्डेय, धर्म भारती, अरविंद सिंह, कुंवर सत्यपाल सिंह, ज्ञानप्रकाश पाण्डेय, पीयुष प्रताप सिंह, शिवांश जायसवाल, दीपक राय, श्यामकिशोर मिश्र, अनूप वर्मा, सोनू शर्मा, अभिषेक सिंह, मुन्ना कुमार, अभय साहनी, अरूण राम, दीपक सिंह, राकेश सिंह, सोनू तिवारी, जितेन्द्र पासवान, मणिशंकर चैहान, विवेक सिंह आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता शशांकशेखर त्रिपठी व संचालन रजनीश चैबे ने किया.