सपनों की सौगात लेकर आ रहे हैं गडकरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। सांसद भरत सिंह ने कहा कि केंद्रीय परिवहन व राजमार्ग मन्त्री नितिन गडकरी बलिया के विकास के सपनों की सौगात लेकर आ रहे हैं. अब यह तय हो चुका है कि अपना जिला विकास के मामले में ऊंचा मुकाम हासिल करने जा रहा है. उक्त बातें भाजपा सांसद भरत सिंह ने मंगलवार को बैरिया डाक बंगले में भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कही.

इसे भी पढ़ें – बलिया को फोर लेन के साथ फ्लाई ओवर भी

8 सितंबर गड़करी की सभा में बैरिय़ा की उपस्थिति दमदार करने के उद्देश्य से सांसद भरत सिंह जमकर होमवर्क शुरू कर दिया है.
8 सितंबर को गड़करी की सभा में बैरिय़ा की उपस्थिति दमदार करने के उद्देश्य से सांसद भरत सिंह जमकर होमवर्क शुरू कर दिया है.

भाजपा सांसद आगामी आठ सितम्बर को टाउन डिग्री कालेज मैदान में दोपहर बारह बजे से होने वाली गडकरी की सभा में बैरिया विधान सभा क्षेत्र से दमदार उपस्थिति दर्ज कराने के लिए स्थानीय कार्यकर्ताओं की तैयारी बैठक को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर सर्वसहमति से तय हुआ कि इस सभा में भाग लेने के लिए बैरिया विधान सभा क्षेत्र से दस हजार कार्यकर्ता बलिया जाएंगे. सड़क या रेलमार्ग जिस तरह से भी लोग जाने की बात कहे उनके लिए उस तरह की व्यवस्था की तैयारी सांसद ने की है.

इसे भी पढें – साल के अंत तक बलिया स्टेशन पर दो स्वचालित सीढ़ियां
सांसद ने बताया कि उसी दिन भूतल परिवहन व राजमार्ग मन्त्री भूमि पूजन व शिलान्यास करेंगे. बताये कि दो वर्षों के अथक प्रयास के बाद यह अवसर आया है. प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से केन्द्रीय मन्त्री का कार्यक्रम पार्टी से अलग सरकारी तौर पर तय हुआ है. बलिया में चन्द्रशेखर नगर से सतीश चन्द्र कॉलेज तक फ्लाई ओवर, बैरिया में चार किलोमीटर बाईपास व गाजीपुर से हाजीपुर तक फोर लेन का निर्माण हो जाने से जाम की समस्या से तो निजात मिलेगा ही, विकास के द्वार भी खुल जायेगे.

इसे भी पढ़ें – सांसद भरत सिंह ने भी जाना बाढ़ पीड़ितों का हाल

किसी भी क्षेत्र के विकास में सड़कों की भूमिका सबसे अधिक होती है. सांसद ने कार्यक्रम में बैरिया विधान सभा क्षेत्र से उत्साहपूर्ण उपस्थिति का चलावा किया. बैठक में जयप्रकाश साहू, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, तारकेश्वर गोडं, मन्टू बिन्द, वीरेन्द्र शर्मा, अमिताभ उपाध्याय, विजय यादव, तारकेश्वर पाण्डेय, गुप्तेश्वर पाठक, रमाकान्त पाण्डेय, तेजनारायण मिश्र, सुबाष ओझा, उदय पासवान, विक्रम सिंह, सुरेन्द्र सिंह, जयप्रकाश सिंह आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता विजय सिंह ने की.

इसे भी पढ़ें – सांसद के अनुरोध पर पीएमओ ने भेजा सहयोग