नीरज सिंह हत्याकांड के गवाह पर जानलेवा हमला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह पर झरिया में हमला
डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह समर्थकों संग थाना पहुंचे
निखिलेश सिंह ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई

झरिया। नीरज सिंह हत्याकांड के गवाह और डिप्टी मेयर प्रतिनिधि निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह पर शुक्रवार सुबह जानलेवा हमला हुआ है. डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह अपने समर्थकों के साथ थाना पहुंचे और निखिलेश सिंह ने लिखित शिकायत की. पुलिस को बताया कि हमलावर भालगढ़ा दो नंबर निवासी टीपू वर्मा पिछले चार दिन से उसके आवास के आसपास देखा जा रहा था.
शुक्रवार अहले सुबह जब निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू अकेले अपने घर के बाहर बैठा था, तभी टीपू वर्मा आया. बोला कि तुमने संजीव सिंह के खिलाफ गवाही दी. इतना कहने के बाद उसने गुड्डू पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में गुड्डू की गर्दन, पेट व दोनों हाथ पर चोटें आयी हैं. हमला होते ही गुड्डू ने शोर मचाया. इसके बाद हमलावर टीपू वहां से भाग गया.
गुड्डू पर हमला करने के बाद आरोपी टीपू वर्मा फरार हो गया है. गुड्डू की लिखित शिकायत पर झरिया पुलिस ने आरोपी के पिता जगरनाथ प्रसाद वर्मा को हिरासत में ले लिया है.
सूत्र बताते हैं कि 11 नवंबर को हमलावर टीपू वर्मा के घर पर गोलीबारी की थी. उसके साथ मारपीट भी की गयी थी. इस मामले में जगरनाथ प्रसाद वर्मा ने शिकायत की थी. उसने गोलीबारी करने और हमला करने का आरोप निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह व अन्य पर लगाया था.