गवर्नमेंट पेंशनर्स वेलफेयर आर्गेनाइजेशन की बैठक में हुई व्यापक चर्चा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। गवर्नमेंट पेंशनर्स वेलफेयर आर्गेनाइजेशन उप्र शाखा बलिया की मासिक बैठक उपाध्यक्ष बलराम प्रसाद शर्मा की अध्यक्षता में कोषागार बलिया के परिसर में आयोजित की गयी.

वक्ताओं ने कहा कि आर्गेनाइजेशन की स्थापना के नौ वर्ष व्ययतीत हो गये अब इसके संगठनात्मक ढांचे में व्यापक सुधार की आवश्यकता है. जनपद में तहसील स्तर पर भी संगठन की इकाईया स्थापित की जाय. महिला पेंशनरों की संख्या बढ़ाई जाय. पदाधिकारी इसके लिए जनपद का व्यापक दौरा करें. संगठन को आर्थिक स्थिति में आर्थिक सुधार के संकेत है, अभी अधिक प्रयास की आवश्यकता है.
कहा कि पेंशनर कक्ष पर अब तक शासन प्रशासन ने कुछ भी नहीं किया. केवल सब्ज दिखाया जाता रहा. अब तत्काल जिलाधिकारी बलिया से सम्पर्क कर ‘पेंशनर कक्ष‘ की मांग की जानी चाहिए. चिकित्सा प्रतिपूर्ति दावों हेतु 16 जनवरी को संशोधित शासनादेश हो चुका है फिर भी दावों का भुगतान नहीं हो पा रहा है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी से सम्पर्क कर समाधान कराना चाहिए.
वरिष्ठ पदाधिकारी बैठक में आने में उदासीन है. माह में एक दिन भी बैठक हेतु पर्याप्त समय नहीं देते. इस पर विचार होना चाहिए. निवर्तमान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एसपी राय के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति हेतु भगवान से प्रार्थना की गयी. बैठक में बलराम प्रसाद शर्मा, पीएन श्रीवास्तव, फतेहचंद्र गुप्त बेचैन, डा. भोला प्रसाद आग्नेय, अनंतलाल, शिवशंकर पाण्डेय, सुरेन्द्र नाथ दूबे, रमाशंकर श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे.