संक्रांति उत्सव से बढ़ा कार्यकर्ताओं में सौहार्द: आनंद स्वरूप

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

‘अपरिमिता’ संस्थान के कलाकारों ने किया भरपूर मनोरंजन

बलिया। नगर विधानसभा क्षेत्र के संघ, भाजपा तथा अन्य मातृ संगठनों के कार्यकर्ताओं के लिए नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल ने स्थानीय रामलीला मैदान में रविवार को संक्रांति उत्सव का आयोजन किया. इस मौके पर मनोरंजन के लिए सामाजिक, साहित्यिक एवं सांस्कृतिक संस्थान अपरिमिता की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम की रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति को दर्शकों ने खूब सराहा. नन्हें-मुन्ने कलाकारों के प्रस्तुति को लोगों ने पुरस्कृत करके सराहा.
नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा कि क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के मिलन का यह एक अवसर था. कार्यकर्ताओं के उत्साह तथा सहयोग से मैं अति उत्साहित हूं. भविष्य में भी कार्यकर्ताओं के मिलन के लिए इसी प्रकार का होली मिलन समारोह का भी आयोजन करने पर विचार किया जा सकता है. उन्होंने आयोजन को सफल बनाने में सहयोग के लिए राष्ट्रीय स्वयं संघ के कार्यकर्ताओं, पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोदशंकर दुबे, महामंत्री संजय मिश्र, कमलेश पाण्डेय, पीएन सिंह, भारती सिंह, वशिष्ठदत्त पाण्डेय, डिम्पल सिंह, अंजनी पाण्डेय, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि एवं संगठन के आजमगढ़ मंडल अध्यक्ष विमल कुमार पाठक, घनश्याम पाण्डेय, बलदेव गुप्त, कृपाशंकर तिवारी, मोहन दुबे, महावीर पाठक आदि ग्राम प्रधानों, जिला पंचायत व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के प्रति धन्यवाद किया. सांस्कृतिक कार्यक्रम में सहयोग के लिए अपरिमिता संस्थान की अध्यक्ष सुनीता पाठक के प्रति भी आभार व्यक्त किया.
संक्रांति उत्सव के मौके पर की गई दही, चिउड़ा, गुड़, दूध आदि की व्यवस्था का लोगों ने देर शाम तक आनंद उठाया. सुव्यवस्थित तरीके से भोजन परोसने की तारीफ करते भी सुना गया.