संक्रांति स्नान को गया युवक घाघरा में डूबा, घाट पर मचा हाहाकार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह(बलिया)। मकर संक्रान्ति पर्व पर घाघरा नदी के नवकागांव मठिया के पास परिजनों संग स्नान करने गये दो चचेरे भाई डूबने लगे. स्थानीय नाविकों ने तत्परता से एक को तो बचा लिया, लेकिन दूसरा 18 वर्षीय युवक गहरे पानी में चला गया.

सूचना पर पहुंची मनियर पुलिस व स्थानीय लोगों के घंटो मशक्कत के बाद भी युवक पता नही चल सका.

मिली जानकारी के अनुसार मनियर के उत्तर टोला निवासी डा. विनोद उपाध्याय का 18 वर्षीय पुत्र अग्निवेश उर्फ सिन्टू उपाध्याय अपने चाचा अधिवक्ता दिलीप उपाध्याय व चचेरे भाई अमर उपाध्याय 12 वर्ष के साथ घर से संक्रान्ति स्नान के लिए नवकागांव मठिया स्थित घाघरा नदी में नहाने गया था. जिसमें अधिवक्ता का साथ छोड़ दोनों युवक बगल में एक साथ नहाने लगे. नहाते नहाते दोनों युवक गहरे पानी में डूबने लगे. स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर नाविकों ने अमर को तो बचा लिया. लेकिन अग्निवेश उपाध्याय उर्फ़ सिन्टु 18 वर्ष पुत्र विनोद उपाध्याय गहरे पानी में चला गया. युवक के डूबने के बाद घाट पर अफरा तफरी का माहौल बन गया. सूचना पर परिजनों सहित भारी संख्या में भीड़ एकत्रित्र हो गयी. स्थानीय नाविकों की मदद से काफी खोजबीन की गयी. लेकिन नाकामयाबी हाथ लगी.

परिजनों ने दूरभाष पर जिलाधिकारी सहित अन्य उच्चाधिकारियों से अवगत कराकर महाजाल डलवाकर युवक की खोजबीन की गुहार लगाते रहे. लेकिन समाचार लिखे जाने तक स्थानीय पुलिस के अलावा कोई भी सक्षम अधिकारी सुध लेने तक नही पहुंचे. वहीं परिजनों सहित स्थानीय लोग घाघरा तट पर महाजाल व गोताखोर की आस में टकटकी लगाए बैठे रहे. युवक की डूबने की खबर पर माता गीता देवी व तीन बड़े भाई अभिषेक, अविनाश, अमन का रोते रोते बुरा हाल है. अग्निवेश उर्फ सिन्टू चार भाईयों में सबसे छोटा था. इलाहाबाद में रहकर तैयारी कर रहा था.