अच्छे दिन का सपना दिखाकर भाजपा ने लोगों को ठगा

अच्छे दिन का सपना दिखाकर भाजपा ने लोगों को ठगा

समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के तहत अखार में लगा चैपाल

दुबहर(बलिया)। क्षेत्र के अखार ग्राम पंचायत के बुलापुर में समाजवादी पार्टी के विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के अंतर्गत बुधवार की शाम धनजी चैरसिया के दरवाजे पर चैपाल का आयोजन किया गया. चैपाल में उपस्थित बतौर मुख्य अतिथि समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश महासचिव अरविन्द गिरी ने कहा कि लोकतंत्र में राजा रानी की पेट से पैदा नहीं होता है, बल्कि आपके मतदान करने से पैदा होता है. यह जो जनता को मतदान का अधिकार मिला हुआ है. यह बहुत बड़ा हथियार है. इससे अपना और समाज दोनों का भविष्य निर्धारण होता है.
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में प्रदेश के हर तबके के लोगों का ख्याल रखकर विकास की कई योजनाएं बनाई गई. लेकिन वर्तमान सरकार ने सभी जन कल्याण की योजनाओं पर अंकुश लगाते हुए उन्हें बंद करने का प्रयत्न किया है. कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बलिया से बनाया जाना था. लेकिन इस सरकार ने उसे गाजीपुर से बना कर के बलिया जिले से घोर अन्याय किया है. कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही यह एक्सप्रेसवे बलिया तक अवश्य जुड़ेगा. उन्होंने केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा केवल झूठ पर झूठ बोलकर देश के लोगों को अच्छे दिन का सपना दिखाकर सत्ता तक पहुंचे इन लोगों ने देश की जनता के साथ छल किया. लोगों के अच्छे दिन तो नहीं आए लेकिन इन लोगों के अच्छे दिन जरूर आ गए जो किसी तरह चल करके सत्ता में काबिज हो गए.
सभा की अध्यक्षता करते हुए समाजवादी पार्टी बलिया के जिला अध्यक्ष पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव ने कहा कि समाज में समरसता लाए बिना विकास की बात नहीं की जा सकती. समाजवादी पार्टी की सरकार में बिना भेदभाव के समाजवादी पेंशन, कन्या विद्या धन, लैपटॉप वितरण, बेरोजगारी भत्ता सहित तमाम योजनाएं जनहित के लिए चलाई गई. जिनका खूब सराहना हुआ. लेकिन इस सरकार ने बदले की भावना के चलते समाजवादी पार्टी के महत्वपूर्ण जन कल्याणकारी योजनाओं को भी जलन की भावना से बंद करने का काम किया. कहा कि जो लोग समाजवादी पेंशन पा रहे थे उन लोगों की पेंशन बंद कर दी गई. बेरोजगारों का बेरोजगारी भत्ता बंद कर दिया गया. प्रदेश के बल्कि देश के युवा बड़े पैमाने पर बेरोजगार हैं. उनको पकौड़ा बेचने की सलाह दी जा रही है. या देश की जनता के साथ छलावा किया जा रहा है.
इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह ने सभी अतिथियों को माल्यार्पण कर स्वागत किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य धनजी चैरसिया, शिवजी यादव, कृष्ण बिहारी राजभर, राजेंद्र राय, भरत यादव, रिशु गुप्ता, विजय यादव, सुजीत सिंह, मुन्ना गिरी, गुड्डू पांडेय सोनू पांडे, पारसनाथ चैरसिया, मुन्ना यादव, नीतेश पाठक आदि लोग रहे. इसी क्रम में मंगलवार की शाम भी नगवा गांव में पूर्व प्रधान स्वर्गीय केदार नाथ पाठक के दरवाजे पर चैपाल का आयोजन कर सपा की जनसभा के प्रदेश महासचिव अरविन्द गिरी ने लोगों के बीच समाजवादी सरकार की किए गए विकास कार्यों का जमकर बखान किया था. समाजवादी पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत कराया इस मौके पर मुख्य रूप से नीतेश पाठक, मुन्ना गिरी, राकेश पाठक, राधा कृष्ण पाठक, अजित पाठक आदि लोग रहे.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!