भाजपा सरकार में अपराधिक घटनाओं में आई है भारी कमी: राजधारी सिंह

भाजपा सरकार में अपराधिक घटनाओं में आई है भारी कमी: राजधारी सिंह

सिकंदरपुर(बलिया)। भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री राजधारी ने बताया कि विपक्ष द्वारा महागठबंधन की कोशिश वैचारिक कार्यक्रम एवं मुद्दों के आधार पर ना होकर माननीय नरेंद्र मोदी की आम जनता के मध्य बढ़ती लोकप्रियता के कारण 2019 के चुनाव में मात्र उन को अपदस्थ करने का है कुत्सित प्रयास मात्र है.

देश की जनता इस बात को समझ रही है और समय आने पर इसका जवाब देगी. देश की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में समभाव से पारदर्शी तरीके से लागू होने के कारण पहली बार पात्र लाभार्थियों को सीधा लाभ मिल रहा है, तथा बिचैलियों की भूमिका समाप्त हो रही है. उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को प्राथमिकता देने का परिणाम है कि संगठित अपराधों एवं माफिया गतिविधियां नगण्य हो गई है. प्रशासनिक कार्यों में राजनीतिक दबाव कम होने से अपराधिक घटनाओं में भारी कमी आई है.
राजधारी ने बताया कि आगामी 12 जनवरी 2019 को विगत वर्षो की भांति इस वर्ष भी स्वामी विवेकानंद जयंती समारोह का आयोजन सिकंदरपुर डाक बंगले पर किया गया है. जिसमें मुख्य रूप से सुरेंद्र सिंह विधायक, योगेंद्र सिंह कुलपति चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया, राजीव नयन जिला प्रचारक रसड़ा, हेमंत राजीव चैधरी प्रोफेसर श्री मुरली मनोहर स्नातकोत्तर महाविद्यालय बलिया आदि भाग ले रहे हैं.
पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय युवाओं से उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है. बैठक को प्रमुख रूप से सुरेश सिंह, शशिधर राय, मार्कंडेय शर्मा, दयाशंकर भारती, गिरजेश मिश्रा, राकेश गुप्त, अशोक वर्मा ने संबोधित किया. अध्यक्षता सुदामा राय एवं संचालन भोला सिंह ने किया.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!