जननेता विक्रमादित्य पाण्डेय की स्मृति में असहायों के बीच बंटा ऊनी वस्त्र

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सामाजिक चिंतक बब्बन विद्यार्थी सहित क्षेत्रीय नागरिकों ने किया नमन

देवता वहीं निवास करते है जहां नारी की सेवा एवं सम्मान: बब्बन विद्यार्थी
दुबहर(बलिया)। जहां नारी की सेवा और सम्मान होता है वही देवता निवास करते हैं. इसको माध्यम मानकर सामाजिक चिंतक बब्बन विद्यार्थी ने जन नेता पूर्व मंत्री स्वर्गीय विक्रमादित्य पांडेय की स्मृति में रविवार को अखार ढाला पर दर्जनों निराश्रित महिलाओं में गर्म वस्त्र का वितरण किया. गर्म वस्त्र पाकर महिलाओं ने उन्हें दुआएं दी.
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सामाजिक चिंतक बब्बन विद्यार्थी ने कहा कि स्वर्गीय विक्रमादित्य पांडेय जी एक कुशल लोक सेवक थे. उन्होंने अपने जीवन काल में परिचित-अपरिचित सभी जरूरतमंदों की निःस्वार्थ सेवा की है. वह हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी प्रेरणा हमेशा समाज के लिए कुछ करने को प्रेरित करती रहती है. आज उन्हीं की प्रेरणा से गरीबों की सेवा करने का मुझे पुनीत अवसर मिला है. इस मौके पर वरिष्ठ नागरिक विश्वनाथ पांडे ने कहा कि दबे, कुचले लोगों की सेवा से बढ़कर कोई पुण्य और धर्म का काम नहीं हो सकता. विद्यार्थी द्वारा इस तरह का कार्य करते रहना सराहनीय है.
कार्यक्रम में मंगल पांडे विचार मंच के अध्यक्ष केके पाठक ने कहा कि स्वर्णीय विक्रमादित्य पाण्डेय की सेवाओं को याद करना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी. उन्होंने अपने जीवन काल में शिक्षा का क्षेत्र हो या राजनीति का, दबे, कुचलों की मदद करना उनका ध्येय रहा. उन्हीं आदर्शो पर चलकर सामाजिक चिंतक श्री विद्यार्थी का प्रयास समाज को प्रेरणा देता रहेगा. उनकी कृतियों का यशगान करके ही सच्चे मायने में श्रद्धांजलि अर्पित की जा सकती है.
इस मौके पर क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों में नितेश पाठक, अन्नपूर्णानंद तिवारी, डॉ सुरेश चंद्र प्रसाद, कृष्ण कुमार पाठक, धनंजय तिवारी, उमाशंकर पाठक, संजय जायसवाल, रत्नेश पांडेय, अनुवाद यादव, घुरा प्रसाद, अख्तर अली, नीरज यादव आदि मौजूद रहे.