विधायक ने एक हजार असहायों में कम्बल बांटे

विधायक ने एक हजार असहायों में कम्बल बांटे

छेड़ी गांव निवासी बहरवांसू अरुण सिंह ने वितरण के लिए दिया एक हजार कम्बल

बैरिया (बलिया)। जब तक मैं विधायक हूं, अपने क्षेत्र में किसी भी गरीब को ओढ़ना के अभाव में ठंड से मरने नहीं दूंगा. इसके लिए हरसंभव प्रयास करूंगा कि हर गरीब को कम के कम इस जाड़े के मौसम में एक बढ़िया कम्बल ओढ़ने के लिए उपलब्ध हो जाय.

मोदी और योगी जी की कृपा है कि इतने बड़े पैमाने पर सरकारी कम्बल उपलब्ध हो पा रहा है. इसके साथ ही इलाके के साधन सम्पन्न लोग भी दिल खोल कर आगे आ रहे हैं.
यह उद्गार बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के हैं जो सोमवार को बैरिया के देवराज ब्रह्म मोड़ पर रामनारायण सिंह सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित कम्बल वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि इस जाड़े के मौसम में अभी तक 1100 कम्बल सरकार द्वारा वितरण के लिए मुझे उपलब्ध कराया गया है. वहीं एक हजार कम्बल छेड़ी निवासी अरुण सिंह के सौजन्य से मिले है. अभी और कम्बल शासन से भी आएगा और अन्य मित्रों ने भी कम्बल उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है.

जिससे जयप्रकाशनगर, सेमरिया, श्रीपालपुर, दुबेछपरा, दतहां व गोपालनगर में समारोह आयोजित कर वितरित किया जाएगा. इस अवसर पर एक हजार जरूरतमंदों को विधायक द्वारा कंबल ओढ़ाया गया.

मौके पर मौजूद एसडीएम लालबाबू दुबे, तहसीलदार रामनारायण वर्मा, एसएचओ अनिल चंद्र तिवारी, चौकी इंचार्ज वीरेंद्र नाथ दुबे, परशुराम सिंह, नंदजी सिंह, हरिकंचन सिंह, गायत्री यादव, मंगल सिंह, चंद्रभूषण सिंह पलट, श्रीभगवान निषाद सहित दर्जनों लोगों ने अपने विचार रखे. संचालन डा. ओंकार नाथ दुबे ने किया. इस अवसर पर राजस्व विभाग की पूरी टीम उपस्थित रही.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!