हम फिर आएंगे बैरिया, नपं के विकास के लिए बनाएं बड़ी योजना, हम चलेंगे साथ-साथ: अनिल राजभर

हम फिर आएंगे बैरिया, नपं के विकास के लिए बनाएं बड़ी योजना, हम चलेंगे साथ-साथ: अनिल राजभर

गाजीपुर में पीएम की सभा के लिए किया युवाओं का चलावा

बताया पीएम का पवित्र उद्देश्य, सुनाया राजा सुहेल देव का इतिहास

बैरिया(बलिया)। सोमवार को देर शाम बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष शान्ति देवी के दरवाजे पर प्रदेश के होमगार्ड व स्वास्थ्य संस्करण मंत्री अनिल राजभर ने उमड़े सैकड़ो लोगों के बीच अपने सम्बोधन में कहा कि मैं तीसरे प्रयास में यहां आ पाया हूँ. इसके पूर्व दो बार यहां आने का कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से नहीं बन पाया. लेकिन आज आया तो आप सब को आश्वस्त कर देना चाहता हूँ कि आज से मंटन वर्मा के बड़े भाई के तौर पर मै बैरिया नगर पंचायत के विकास की जिम्मेदारी अपने कन्धे पर लेता हूँ. अब हम दो भाई यहां के विकास में चार चांद लगाएँगे.

कहा कि आप लोग मिल क! बैरिया नगर पंचायत के विकास के लिए बड़ी योजनाएं बनाएँ. मंटन हमारे पास लेकर लखनऊ आएं. नगर विकास मंत्री व नगर विकास राज्यमंत्री के साथ बैठ कर उसे हम स्वीकृत कराएगें. बैरिया के विकास में हम दोनो भाई मिल कर चार चांद लगाएँगे. यह आप लोगो को हम विश्वास दिला रहे है. हम जल्दी फिर यहां आएंगे, आपके परिवार के सदस्य की तरह आएगें.

इस अवसर पर उपस्थित नौजवानों से गाजीपुर मे आ रहे प्रधानमंत्री की सभा में पहुंचने का चलावा किए तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकासशील योजनाओं, गरीबों के लिए महात्वाकांक्षी योजनाओं तथा राजा सुहेल देव के ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित कहानी विस्तार से बताते हुए पीएम द्वारा मां भारती के सपूतो के सम्मान करने की बात उदाहरण सहित रखा.


इस अवसर पर राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर, घोसी से आए भरत सिंह, भाजपा के जिलामंत्री जयप्रकाश साहू, राष्ट्रीय परिषद सदस्य विजय बहादुर सिंह, मंटू बिंद, तेज नारायण मिश्र, मनोज कुशवाहा आदि दर्जनों वक्ताओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी की गाजीपुर की सभा में चलने का चलावा किया. सभी आगन्तुकों का स्वागत चेयरमैन प्रतिनिधि मंटन वर्मा ने करते हुए नौजवान की बड़ी टीम लेकर गाजीपुर की सभा मे चलने की बात कही. अध्यक्षता विजय यादव व संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!