कलेक्ट्रेट के सेवानिवृत्त कर्मियों का हुआ सम्मान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कलेक्ट्रेट परिसर स्थित ड्रामा हाल में आयोजित हुआ समारोह

बलिया। कलेक्ट्रेट के सेवानिवृत्त चार कर्मचारियों का सम्मान समारोह रविवार को परिसर स्थित ड्रामा हाल में आयोजित हुआ. इसकी शुरूआत मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया. सेवानिवृत्त कर्मी रामेश्वर चौबे, कौशल श्रीवास्तव, मोहन शुक्ला के अलावा जिलाधिकारी के चालक रह चुके नियाज अहमद को पुष्प व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. अपने सम्बोधन में इन कर्मियों ने अपने कर्मचारी साथियों को कड़ी मेहनत व अनुशासित रहने का संदेश दिया. कहा, सफल सेवा के लिए ये दोनों चीजें बेहद जरूरी है.
समारोह में कलेक्ट्रेट संघ के अध्यक्ष कौशल उपाध्याय ने इन कर्मियों के साथ बिताए पल को साझा किया. कहा कि इनके साथ काफी कुछ सीखने को मिला. प्रशासनिक अधिकारी वंशरोपण पांडेय, नाजिर भूपेन्द्र तिवारी, मंत्री संजय भारती, उपाध्यक्ष सुमन्त सिंह, कलेक्ट्रेट वाहन चालक संघ के अध्यक्ष हरिशंकर पांडेय समेत कलेक्ट्रेट के दर्जन भर वरिष्ठ कर्मियों ने अपने सम्बोधन में इन सेवानिवृत्त कर्मियों के सुखमय जीवन की कामना की. वहीं संगठन द्वारा आयोजित भव्य सम्मान समारोह के लिए मौजूद सभी ने संगठन के पदाधिकारियों की सराहना की.

कविता, गीत व मुक्तक से किया मुग्ध

संघ के सांस्कृतिक मंत्री श्रीराम प्रसाद ने अपनी गीत, कविता व मुक्तक इन कर्मियों की याद में पढ़कर खूब तालियां बटोरी. खासकर बेटी बचाओ पर आधारित गीत ‘हम दुनिया देखब ए माई दुनिया मे आवे द’ और मलिन बस्ती के अति गरीब बालक और पत्रकार के बीच के संवाद को कविता के रूप से सुनाकर सबको मुग्ध कर दिया.

नवनियुक्त कर्मियों का भी अभिनंदन

कलेक्ट्रेट में दो नए कर्मचारियों के साथ चतुर्थ श्रेणी से प्रोन्नति पाए दो कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया. वक्ताओं ने इन इन चारों कर्मियों को पूरी इमानदारी और कर्मठता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करने का आवाह्न किया. इस सम्मान से निश्चित रूप से इन कर्मियों का उत्साह बढ़ा. संचालन कलेक्ट्रेट संघ के पूर्व अध्यक्ष अश्वनी तिवारी ने किया.