संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता सहित दो मासूम की झुलस कर मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी, पुलिस की पड़ताल शुरू, मृतका के पिता ने दी तहरीर

सिकंदरपुर(बलिया)। थाना क्षेत्र के कोथ गांव में मंगलवार की देर शाम एक महिला सहित उसके दो बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से मौत का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर मृतका के पिता के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दिया है.

कोथ गांव में मंगलवार की देर रात एक महिला अपने दो बच्चों के साथ संदिग्ध अवस्था में बुरी तरह से जल गई. जिसमें उक्त महिला व एक बच्चे की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं एक की सिकंदरपुर अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार कोथ गांव निवासी कमरून निशा(29) पत्नी सलामत शाह अपने दो बच्चों जेनिश (4) व शमीम (2) के साथ मंगलवार की देर रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में बुरी तरह से जल गई. परिजन उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदररपुर ले गए. जहाँ जेनीश को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. वहीं चिकित्सक ने कमरून व शमीम की हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहाँ इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. बुधवार की सुबह मौके पर पहुंचे सीओ सिकंदरपुर विजय प्रताप यादव, थानाध्यक्ष राम सिंह ने जेनिश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस वास्तविक पहलूओं को खंगालने मे लग गई है. मृतका के पिता नूर मोहम्मद शाह निवासी राजापुरकलाँ थाना असीमाबाद जिला-गाजीपुर ने सिकंदरपुर पुलिस को तहरीर देकर मृतका के सास, ससुर व पति पर आरोप लगाया है कि ये लोग आये दिन गाड़ी, सोने की चेन, रुपये आदि दहेज के लिए बार-बार मृतका को प्रताड़ित करते थे. बताते चलें कि मृतका कमरून खातून की शादी 4 दिसंम्बर 2012 को सलामत शाह निवासी ग्राम कोथ, सिकंदरपुर के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ हुई थी. गांव के लोगों की माने तो मृतका का पति घर पर ही रहता था. पति पत्नी में बराबर झगड़ा होता रहता था.