नगालैंड में उग्रवादियों से लोहा लेते सिकंदरपुर का जवान शहीद

नगालैंड में उग्रवादियों से लोहा लेते सिकंदरपुर का जवान शहीद

सिकंदरपुर (बलिया)। स्थानीय थाना क्षेत्र के महुलानपार गांव के असम राइफल्स में तैनात एक जवान की शहादत की खबर सोमवार को मिलते ही परिवार सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार महुलांनपार गांव निवासी प्रदीप ठाकुर (उम्र 35 वर्ष) 2013 में असम राइफल्स में भर्ती हुए थे. वर्तमान समय में वे नगालैंड के जूना भुट्टो में तैनात थे. वहा ड्यूटी के दौरान उग्रवादियों से हुए मुठभेड़ में प्रदीप ठाकुर शहीद हो गए. सोमवार की दोपहर इसकी सूचना उनके पिता व्यास ठाकुर को मिली. इस भनक लगते ही उनकी मां और पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है और पूरे गांव में शोक छा गया है. प्रदीप की शादी दो साल पहले हल्दी थाना क्षेत्र के मुडाडीह निवासी नीतू देवी के साथ हुआ था. उसके पिता व्यास ठाकुर भी असम राइफल्स में ही तैनात हैं. व्यास ठाकुर आज ही अपनी ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर आए हैं.

यहां क्लिक या टैप करें LIVE VIDEO शहीद की पत्नी का रोते रोते बुरा हाल, मां ने कहा – बेटे की शहादत पर गर्व, मगर….

गौरतलब है कि नगालैंड में हाल ही में बीजेपी के समर्थन में नेफियू रियो की सरकार बनी है. दूसरे संगठनों के उलट NSCN-K भारत सरकार के साथ किसी समझौते का विरोध करता आया है. (इनपुट – डीके मिश्र)

Insurgent group attacks security forces in Nagaland, Assam Rifles jawans belongs to Mahulanpar, Sikandarpur, Ballia, Uttar Pradesh killed.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!