रामपुर महावल में छठघाट की तैयारी के दौरान करेंट के जद में आये दो युवकों की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

घटना सोमवार देर रात की है

जिला चिकित्सालय के इमरजेन्सी में नहीं मिले डाक्टर

ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल, मौके पर पहुंची पुलिस

बलिया। कोतवाली अन्तर्गत रामपुर महावल गांव में सोमवार की देर रात में छठ पूजा की तैयारी का माहौल अचानक मातम में बदल गया. जब छठ पर्व की तैयारी कर रहे अमित और आतिश नाम के दो युवकों को करेंट लग गया. तुरंत ही ग्रामीणों ने दोनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

http://https://youtu.be/Gr2_oyfmHZE

इस बात से नाराज मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की. हंगामा कर रहे लोगों ने इमरजेंसी में बने पुलिस चौकी की कुर्सियां पटक कर तोड़ दी.

http://https://youtu.be/nqbau4yVzFA

घटना की सूचना मिलते ही बलिया कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक उपद्रवी वहां से भाग चुके थे. पुलिस ने दोनों शव को मोर्चरी में रखवाया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस चौकी के अंदर हुई तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही सीओ सिटी और अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

http://https://youtu.be/8Fre06orpBY

घटना के बावत मृतक के साथी ने बताया कि छठ पूजा के तैयारी के दौरान दोनों को करंट लग गया. जिसके बाद दोनों को जिला अस्पताल लाया गया. जहां उनकी सांस चल रही थी. लेकिन यहां पर कोई भी चिकित्सक मौजूद नहीं था. सिर्फ फार्मासिस्ट के सहारे इमरजेंसी सेवाएं चल रही थी. जब तक डॉक्टर आए तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया.

http://https://youtu.be/kOGts6meyhM

इसके बाद ग्रामीणों ने बलिया जिला अस्पताल की इमरजेंसी में जमकर तोड़फोड़ की और कई दरवाजों के शीशे तोड़ डाले. इस पूरे प्रकरण में पुलिस के आला अधिकारी अभी कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं.