पवन सिंह, खेसारीलाल यादव और यश कुमार ने ‘जय छठी माई’ की शूटिंग के दौरान जमाई महफिल

पवन सिंह, खेसारीलाल यादव और यश कुमार ने ‘जय छठी माई’ की शूटिंग के दौरान जमाई महफिल

पटना। जब भोजपुरी सिने स्‍क्रीन के कई बड़े दिग्‍गज सुपर स्‍टार पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, यश कुमार, रानी चटर्जी, स्‍मृति सिन्‍हा, काजल राघवानी और निधि झा एक मंच पर हो तो महफिल में चार चांद लगना ही तय है. यही हुआ न्‍यू पटना क्‍लब में, जब इन सितारों ने बिग गंगा के एक टीवी शो  ‘जय छठी माई’ के शूटिंग के दौरान भक्ति का एक अनूठा समां बांध दिया. अनूठे शो लाइन-अप्‍स और क्षेत्र में भागीदारी पूर्ण ऑन-ग्राउंड गतिविधियों की पेशकश करने के लिये मशहूर बिग गंगा ने अपने कार्यक्रम ‘जय छठी माई’ को पेश किया है.
चैनल द्वारा इस कार्यक्रम के माध्‍यम से बिहार के सबसे बड़े पर्व छठ पूजा की छटा दिखाई गयी. यह तीन घंटों का एक ऑन-ग्राउंड म्‍यूजिक इवेंट है, जियका आयोजन पटना के गंगा घाटों पर न्‍यू पटना क्‍लब, वीरचंद पटेल रोड एरिया, पटना में 8 नवंबर को किया गया. 

इस रोमांचक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा के उस्‍ताद जैसे कि अभिनेता, सिंगर और टीवी प्रेजेंटर पवन सिंह, अभिनेत्री रानी चटर्जी, अभिनेता, सिंगर, टीवी प्रेजेंटर खेसारीलाल यादव, अभिनेत्री स्‍मृति सिन्‍हा, भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री निधि झा, अभिनेत्री श्‍यामली श्रीवास्‍तव, अभिनेत्री काजल राघवानी, अभिनेता, टीवी प्रेजेंटर यश कुमार और सिंगर्स तृप्ति शाख्‍या, अनु दुबे और भरत शर्मा की भागीदारी देखने को मिली. छठ पूजा के मशहूर एवं चुनिंदा गानों पर खासतौर से निर्मित परफॉर्मेंस ने दर्शकों को रोमांचित किया और यह इवेंट बेहद सफल रहा. ‘जय छठी माई’ स्‍पेशल सेगमेंट में क्षेत्र के सबसे बड़े उत्‍सव के उत्‍साह को शामिल किया गया है. इस शो में त्‍योहार के वास्‍तविक और सच्‍चे अर्थों को दिखाया गया, जो कि वाकई में काबिल-ए-तारीफ है.

इस पहल के बारे में बताते हुये बिग गंगा के प्रवक्‍ता ने कहा, ”हम निरंतर ऐसे कार्यक्रमों को पेश करने का प्रयास करते रहे हैं, जो पूरे क्षेत्र को एकसाथ लेकर आये और हमें सीधे हमारे दर्शकों के साथ जोड़े. ‘जय छठी माई’ के साथ हमने अपने दर्शकों के साथ क्षेत्र में सबसे बड़े त्‍योहार का जश्‍न सफलतापूर्वक मनाया है. बिग गंगा के ‘जय छठी माई’ में शामिल हुये लोगों का उत्‍साह वाकई में कमाल का था. हमारा इरादा इस तरह के कार्यक्रमों को लगातार पेश करते रहने का है, जो पूरी तरह से हमारे दर्शकों के साथ जुड़ाव बनाता है.”

धर्म और त्‍योहार दर्शकों के दिलों और धड़कनों में बसे हैं और इस तथ्‍य द्वारा समर्थित इस खास कार्यक्रम को यह सुनिश्चित करने के तैयार किया गया है, यह लोगों को आकर्षित करने के साथ ही उनका भरपूर मनोरंजन भी करे.

बिग गंगा के विषय में
बिग गंगा का वितरण उत्‍तर प्रदेश, मध्‍य प्रदेश और बिहार में सभी केबल ऑपरेटर्स में किया गया है. यह डेन नेटवर्क्‍स,  डिजिकेबल,  ड्ब्‍ल्‍यूड्ब्‍ल्‍यूआइएल, हैथवे, दार्श और मौर्य एवं अन्‍य तथा डायरेक्‍ट टु होम चैनल्‍स जैसे कि एयरटेल, डिश, रिलायंस डिजिटल, डीडी डायरेक्‍ट और वीडियोकॉन में फैला हुआ है.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!