आदर ने पिण्डहरा को 4अंकों से हराकर जीता कबड्डी का उद्घाटन मैच

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नेता प्रतिपक्ष ने किया फीता काटकर प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

बांसडीह(बलिया)। नगर पंचायत के बहादुरगंज खेल मैदान पर रविवार की देर सायं स्व. विजय बहादुर सिंह कबड्डी प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में आदर की टीम ने पिण्डहरा गांव की टीम को कड़े संघर्ष के मुकाबले में चार अंको से हराकर मैच जीत लिया. समारोह के मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने फीता काटकर व खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का उदघाटन किया.
कबड्डी के उदघाटन मैच में आदर की टीम ने अच्छे खेल का प्रर्दशन करते हुए पहले हाफ में ही पांच अंको से बढ़त बना लिया था. आदर के कप्तान धर्मन्द्र ने बेहतरीन रेड लगाकर सात अंक बटोरा. आदर की की टीम ने कुल 33 अंक प्राप्त किया, जबकि पिण्डहरा की टीम कुल 29 अंक ही बना सकी. पिण्डहरा की टीम के खिलाड़ी सत्यम यादव ने अच्छा खेल दिखाया. एक अन्य मैच में भोपतपुर की टीम ने अच्छा खेल खेलते हुए एक तरफा मुकाबले में 17 अंको के अंतर से रामपुर की टीम को पराजित किया.

मुख्य अतिथि रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि ने कहा कि गांवो के खेल से युवाओ की प्रतिभा का प्रर्दशन होने के साथ ही गांवो में आपसी एकता व भाईचारा स्थापित होता है. उन्होने युवाओ से खेल के साथ ही पढ़ाई पर भी लगन व मेहनत से करने का आवाहन किया.
समारोह में ग्राम प्रधान राजू सिंह, हरेन्द्र सिंह, सुशील कुमार पाण्डेय कान्हजी, तारकेश्वर सिंह, दिलीप सिंह, पिण्टू खान, श्याम बिहारी गुप्ता, राम प्रताप सिंह, मिंटू मिश्रा, सरोज सिंह, कुलदीप पटेल, नवीन राय, अनूप तिवारी आदि थे.