बेबुनियाद बयान देकर चर्चा में रहना चाहते हैं सांसद: अनिल सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

शेखर फाउंडेशन एवं चंद्रशेखर विचार मंच के लोगों नें की सांसद के बयानों की भर्त्सना

बलिया। शेखर फाउंडेशन एवं चंद्रशेखर विचार मंच के तत्वावधान में फाउंडेशन के अध्यक्ष पूर्व ब्लाक प्रमुख अनिल सिंह ने कहा है कि सांसद भरत सिंह जानकारी के अभाव में बेबुनियाद बयान देकर चर्चा में रहना चाहते हैं. कलेक्ट्रेट स्थित निर्माणाधीन जिस चंद्रशेखर उद्यान को वे कब्जा करना बता रहे हैं, उसकी घोषणा उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती ने की थी. वे शनिवार को अपने आवास पर एक प्रेस वार्ता के दौरान सांसद भरत सिह के आरोपों का जवाब दे रहे थे. कहा कि विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह पप्पू के ऊपर भूमि कब्जे, भ्रामक व बेबुनियाद आरोप लगाने से पहले उन्हें सत्यता की जांच कर लेनी चाहिए.

बोले चंद्रशेखर फाउंडेशन के लोग सांसद के बयान की भ‌र्त्सना करते है. कहा कि कलेक्ट्रेट स्थित चंद्रशेखर उद्यान की घोषणा उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती के करने के बाद निर्माण हेतु धन आवंटन पिछली सरकार द्वारा किया गया है. इसकी समीक्षा शासन द्वारा समय-समय पर की जाती है. इस उद्यान में पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की प्रतिमा लगाने का कार्य जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक व सांस्कृतिक मंत्रालय के द्वारा अनुमोदन के पश्चात किया जाना है.

बताए चंद्रशेखर उद्यान की घोषणा के बाद से ही प्रतिवर्ष चंद्रशेखर की जयंती व पुण्यतिथि इसी उद्यान में मनाई जाती है. कहा कि सांसद भरत सिंह के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री जननायक चंद्रशेखर के नाम पर पर निर्माणधीन चंद्रशेखर उद्यान का विरोध करना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है. इस गलती के लिए जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. सभी को याद है कि सांसद भरत सिंह चंद्रशेखर के सानिध्य में रहकर राजनीति का ककहरा सीखे थे. एक गरिमा वाले पद पर पहुंच कर इनके द्वारा इस स्तर पर विरोध कतई शोभा नहीं देता. सांसद द्वारा चंद्रशेखर उद्यान व प्रतिमा के लिए विरोध होता है तो समस्त चंद्रशेखर के लोग व शेखर फाउंडेशन सांसद का आमजनता के साथ मिलकर विरोध करेगा.