भोजपुरी की एलबम गर्ल चांदनी सिंह का एक और धमाका – ‘जहिया से शादी भईल’

भोजपुरी की एलबम गर्ल चांदनी सिंह का एक और धमाका – ‘जहिया से शादी भईल’

आदि शक्ति फिलम्‍स की खोज और पलंग करे चोईं – चोईं से भोजपुरी एलबम इंडस्‍ट्री में छायीं चांदनी सिंह एक बार फिर से अपने नये एलबम से धमाका करने को तैयार हैं. इस बार वे एलबम ‘जहिया से शादी भईल’ के जरिये अपने फैंस के दिलों में उतरने की कोशिश करेंगी. इंडस्‍ट्री में इन दिनों चांदनी के हॉटनेस की चर्चा भी खूब है. कहा जाता है कि वे जितनी सेक्सी हैं उतनी ही वे भोली भी हैं. उनका हॉटनेश लगातार बढ़ता जा रहा है, जो उन्‍हें क्‍यूट भी बनाता है और यही क्‍यूटनेस एलबम ‘जहिया से शादी भईल’ में भी देखने को मिलेगी.

Jahiya Se Shadi Bhail Rakesh Mishra’s new bhojpuri song album with Chandani singh

चांदनी सिंह में अभिनय प्रतिभा कूट – कूट कर भरी है. इसमें कोई दो राय नहीं है, क्‍योंकि उनकी आनी वाले हर एलबम इसका सबूत देती रहती है. इसी का नतीजा है कि उनके एलबम अपलोड होते ही सेशल मीडिया से लेकर अन्‍य जगहों पर वायरल होने लगते हैं और बेहद कम समय में लाखों हिट्स पा लेते हैं. अब एक बार फिर से अभिनेत्री चांदनी सिंह के फैन के लिए एलबम ‘जहिया से शादी भईल’ रिलीज होने वाली है.

इस एलबम में स्वर दिया है राकेश मिश्रा ने. इस एलबम को जारी कर रही है आदि शक्ति फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड. एलबम का गीत लिखा है छोटे बाबा आरा ने, जबकि विशेष आभार चंदन श्रीवास्तव का है. मनोज मिश्रा की सुपरहिट प्रस्तुति जहिया से शादी भईल की परिकल्पना अखिलेश यादव ने किया है. सहयोगी हैं सोनू जी चौबे और वशिष्ठ जी चौबै. एडिटर हैं विवेक सिंह. इस एलबम के बारे में चांदनी सिंह कहती हैं कि राकेश जी के साथ मैने पहले भी काम किया है, आप उन्हें फनी सिंगर कह सकते हैं. मेरा और राकेश जी का फनी अंदाज आपको इस एलबम जहिया से शादी भईल में भी दिखेगा. यह एलबम जल्द ही बाजार में आने वाला है.

 

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!