सुदिष्टपुरी में एक, दादर में दो तथा दुबेछपरा में दो ने किया पर्चा वापस, एक का निरस्त

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दादर आश्रम में दो ने वापस लिया पर्चा, एक का हुआ खारिज

सिकंदरपुर(बलिया)। श्री बजरंग स्नातकोत्तर महाविद्यालय दादर आश्रम सिकंदरपुर में छात्र संघ का नामांकन के बाद पर्चा वापसी के दौरान दो प्रत्याशियों ने अपना पर्चा वापस ले लिया. जिसमें उपाध्यक्ष पद के अजीत कुमार व कला संकाय पद से फुजैल अहमद ने अपना पर्चा वापस लिया. कला संकाय से फुजैल अहमद के पर्चा वापस लेने के साथ ही चंदन कुमार निषाद का निर्विरोध निर्वाचन तय हो गया है.

इस दौरान कला संकाय मंत्री के पद के लिए नामांकन करने वाले योगेंद्र कुमार का उम्र कम होने के कारण पर्चा खारिज कर दिया गया. इस प्रकार अध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवार, उपाध्यक्ष पद के लिए तीन, महामंत्री पद के लिए तीन, पुस्तकालय मंत्री के लिए दो उम्मीदवार चुनाव मैदान में अपने भाग्य अजमाएगें. उक्त जानकारी चुनाव अधिकारी कृष्ण कुमार सिंह ने दिया.

पीजी कालेज दुबेछपरा में अध्यक्ष पद के दो प्रतियाशियों ने लिया पर्चा वापस
रामगढ़(बलिया)। अमरनाथ मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय दुबेछपरा में गुरुवार को अध्यक्ष पद के दो प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. जिससे अध्यक्ष पद पर त्रिकोणीय कांटे की लड़ाई हो गयी. दोनों प्रतियाशियो के पर्चा वापस लेने के बाद से अध्यक्ष पद पर पियूष कुमार पांडेय, वीरबल यादव और यीशु कुमार सिंह मैदान में बचे है. अध्यक्ष पद से अपना पर्चा दाखिला वापस लेने वालों में विशाल कुमार यादव और राहुल यादव है. उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी विवेक कुमार सिंह और सोनू कुमार यादव हैं व महामंत्री पद पर प्रत्याशी राहुल कुमार मिश्र और राजा जी साह चुनाव मैदान में है. उक्त जानकारी चुनाव अधिकारी डॉ. संजय मिश्र ने मीडिया को संयुक्त रूप से दिया.

उधर पीजी कालेज सुदिष्टपुरी मे चुनाव अधिकारी डा.संतोष कुमार सिंह ने बताया कि यहाँ सभी के प्रपत्र सही पाए गए. महामंत्री पद के एकमात्र प्रत्याशी ने अपना पर्चा वापस लिया है. शेष सभी उम्मीदवार मैदान में हैं.