अलग-अलग सड़क हादसों में एक वृद्ध की मौत, चार घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए हैं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रेवती थानान्तर्गत रेवती -पचरूखिया मार्ग पर जेएस मेमोरियल स्कूल कुआंपीपर के समीप बाइक से गिरने से एक महिला घायल हो गई. संगीता पटेल पत्नी अलमंद पटेल (27), निवासी गांव पियरौटा मंगलवार को दिन में अपने भाई के साथ बाइक से रेवती से पियरौंटा जा रही थी. अचानक चलती बाइक से नीचे गिर कर चोटिल हो गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उधर सुखपुरा थाना क्षेत्र के बांसडीह-बेरुआरबारी मार्ग पर बभनौली मोड़ के पास मंगलवार को दिन में लगभग 11 बजे बांसडीह की तरफ से तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इसमें एक की मौत हो गई व दो लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया, जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बलिया रेफर कर दिया. केवरा निवासी राजा (28), झुन्ना (50), विक्कू रजक (65) अपने गांव से मोटरसाइकिल से बेरुआरबारी जाने के लिये निकले थे. बभनौली मोड़ के पास अचानक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. यह देख आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े. घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से बाइक चालक राजा व विक्कू रजक को रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में विक्कू की मौत हो गई.
बैरिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर सोमवार को मठ योगेंद्र गिरि चट्टी के पास बिहार के सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के रावल टोला सिताबदियारा गांव निवासी पशुपति सिंह (40) बैरिया से अपने गांव वापस जाते समय अपने बाइक से गिरकर घायल हो गए. उन्हें आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.