गाना ‘राजाजी कइसे मिले आई’ में आशी – आयुषी के रोमांस का जलवा

गाना ‘राजाजी कइसे मिले आई’ में आशी – आयुषी के रोमांस का जलवा

Ashi Tiwari  Ayushi Tiwari Suman Singh  Rajaji Kaise Mile Aai  Bhojpuri Hit 2018

पटना। फिल्‍मों के बाद अब भोजपुरी अलबमों में भी बदलाव के संकेत मिलने लगे हैं, जिसका बेस्‍ट उदाहरण ‘राजाजी कइसे मिले आई’ गाना है. इसमें आशी और आयुषी के रोमांस को बेहद साफ सुथरे और इंटरटेंनिंग तरीके से बनाया गया है. यही वजह है कि इसके चर्चे इन दिनों सिने इंडस्‍ट्री में खूब की जा रही है. यूं तो पहली फिल्म ‘वायरस’ के रिलीज होने से पहले ही आशी को आशिकी और नवाब के लिए अनुबंधित किया गया है, लेकिन इसके साथ ही आशी समय समय पर लीक से हट कर गाने करते नजर आ जाते हैं. 

कुछ इसी क्रम में इस बार आशी का हाल ही में सांग सिटी भोजपुरी से रिलीज हुआ यह नया गाना ‘राजाजी कइसे मिले आई’ है, जिसका ऑडियो वायरल हो गया है. इसमें आशी और आयुषी तिवारी के रोमांस को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई में की गयी है. इस में आशी के साथ भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री आयुषी तिवारी रोमांस करते हुए दिखाई देंगी, जिनकी फिल्म चैंपियन, शेर सिंह जल्द ही रिलीज भी होने वाली हैं.

बता दें कि पप्पू गौतम के द्वारा लिखे गए इस गाने का म्यूजिक बनाया है शम्स जमील ने. इसमें आशी तिवारी के साथ सुमन सिंह की आवाज़ है. कई हिट फिल्मो और वीडियो को एडिट कर चुके शैलेन्द्र प्रताप इस वीडियो के निर्देशक है, वहीं माइकल के साथ अंकित शेड़ी ने इन गाने को कोरिओग्राफ किया हैं. अब देखना ये है इतने अच्छे साफ़ सुथरे गाने के वीडियो को दर्शक पसंद करते है या फिर नकार देते हैं.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!