विद्युत कर्मियों ने दिया धरना, की विधायक पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आन्दोलन के दौरान ठप कर दी विद्युत आपूर्ति, देर शाम डीएम के आश्वासन के बाद चालू हुई विद्युत आपूर्ति

बलिया। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले कर्मचारियों ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन कर डीएम को पत्रक देकर बैरिया भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की. इस दौरान पूरे जनपद की विद्युत आपूर्ति भी ठप कर दी. देर शाम को डीएम से वार्ता के दौरान आश्वासन मिलने पर विद्युत आपूर्ति चालू हुई. विद्युत आपूर्ति ठप होने से त्यौहार के दिन में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.
कर्मचारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बैरिया के एक कोल्ड स्टोरेज पर 57 लाख का बकाया होने पर विभाग ने चेकिंग के दौरान कनेक्शन काट दिया था. वहां से लौटते समय रास्ते में अधिकारियों के साथ विधायक ने दु‌र्व्यवहार कर कटे लाइन को जबरदस्ती जोड़वाने का दबाव देने लगे. ऐसा न करने पर अधिशासी अधिकारी अर्जुन राम व अवर अभियंता कमलेश कुमार से मारपीट पर उतारू हो गए. ऐसे में कर्मचारियों ने विधायक पर मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन की राह पकड़ लिए.

कर्मचारियों ने चेताया कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो कार्य बहिष्कार कर आंदोलन जारी रहेगा.

पत्रक में कर्मचारियों ने चेताया है कि अगर जल्द ही ठोस कार्रवाई नहीं होगी तो इस आंदोलन का असर पूर्वांचल के अन्य जनपदों में दिखेगा. देर शाम को कर्मचारी नेताओं व डीएम के बीच वार्ता व आश्वासन के बाद विद्युत आपूर्ति चालू हुई. कार्यवाई के तौर पर एएसपी के समक्ष अधिशासी अधिकारी अर्जुन राम व अवर अभियंता कमलेश कुमार बयान भी दर्ज हुआ.