ये लोग दारू मुर्गा खिलाकर आप लोगों को पांच साल तक बेवकूफ बनाते हैं – ओम प्रकाश राजभर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के तेवर अब कुछ ज्यादा ही तल्ख होते जा रहे हैं. पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर अब सीधे तौर पर भाजपा की बखियां उधड़ने में जुट गए हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी सरकार की हार तय है.

अब राजभर ने सपा के बागी और समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव को भाजपा का ‘एजेंट’ करार दिया है. राजभर ने बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के शिवपुर गांव में शनिवार शाम पार्टी के अति दलित तथा अति पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा नेता शिवपाल को भाजपा का एजेंट करार दिया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए राजभर ने कहा कि अगर हमने काम नहीं किया, तो जनता मुफ्त में चिकन और रुपये तो बटोर कर ले जाएगी, लेकिन चुनाव के वक्त वोट नहीं देगी. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय ये लोग दारू मुर्गा खिलाकर आप लोगों को पांच साल तक बेवकूफ बनाते हैं. प्रधानमंत्री जी ने एससी-एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल दिया. सरकार 131 अनुसूचित व अनुसूचित जनजाति सांसदों से डर गई थी.

उन्होंने शिवपाल को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा खाली किया गया भव्य सरकारी आवास आवंटित किए जाने के बारे में से जुड़े सवाल के जवाब में यह टिप्पणी करते हुए कहा कि शिवपाल भाजपा के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं. राजभर ने कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा ने वायदे के मुताबिक पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षण में आरक्षण की व्यवस्था नहीं की तो लोकसभा के आगामी चुनाव में वह उत्तर प्रदेश में भाजपा का खाता नहीं खुलने देंगे.

उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ नहीं चाहिए, चाहे तो उन्हें मंत्रिमंडल से हटा दिया जाए. राजभर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के 6 महीने पहले पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षण में आरक्षण का भरोसा दिलाया था. अब अगला चुनाव आने वाला है. अगर भाजपा ने 27 अक्तूबर तक इस पर फैसला नहीं लिया तो वह लखनऊ की रैली में भाजपा से गठबंधन के भविष्य को लेकर अंतिम फैसला लेंगे.

UP minister Omprakash Rajbhar says if reservation issue will be not sort out then bjp will face the the bad result in 2019 Loksabha election