झूठों व पाखंडियों से लड़ाई है, सजग व सचेत रहें कार्यकर्ता: नीरज शेखर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन

बांसडीह(बलिया)।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश के विधानसभाओं में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओ के सम्मेलन की कड़ी में बांसडीह विधानसभा के बूथ सदस्यों का सम्मेलन नेता प्रतिपक्ष व क्षेत्रीय विधायक रामगोविन्द चौधरी के नेतृत्व में बांसडीह इण्टर कालेज के प्रांगण में सम्पन्न हुआ.
मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश की सरकार षडयन्त्र के तहत समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का नाम वोटरलिस्ट से खारिज करने का कुचक्र रच रही है. उन्होंने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओ को आगाह किया कि सजग और सचेष्ट रहते हुए इस पर गम्भीरता से निगरानी करते रहने की जररूत है. अपने लोगो का नाम वोटरलिस्ट में जोड़ने की कवायद को तेज करने की अपील की. कहा कि हम लोगों की लड़ाई झूठ प्रपंच रचने वाली और लोगो को गुमराह करने वाली विकास विरोधी साम्प्रदयिक पाखंडी ताकतों से है. समाजवादी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि यह लोगो को समझाकर जनता को गुमराह करने वाली प्रपंची और समाजविरोधी झूठी व फरेबी ताकतों को बेनकाब करे.

उन्होंने कहा की जनता की बुनियादी समस्याओ से ध्यान भटकाने के लिये किसी भी हद तक जाने से वे शक्तियां गुरेज नही करती है. उन्होने आगाह किया कि जनता से जो वादा करके केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार भारी बहुमत से आई थी वह जनता के भरोसे को तोड़ा है. आज समाज का हर तबका परेशान व तबाह है. ईवीएम मशीन से चुनाव हम नही चाहते हैं. फर्जी वोटर भाजपा ने ज्यादा बनाये हैं. गठबंधन से ये लोग घबराये हुए हैं.

तड़ीपार आदमी पूर्व प्रधानमंत्री व्यक्तित्व के धनी डॉ मनमोहन सिंह को अनाप शनाप बक रहे हैं.
सम्मेलन को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष व क्षेत्रीय विधायक रामगोविन्द चौधरी ने विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का अभिवादन और स्वागत करते हुए कहा की आज आप का जोश व उत्साह देखकर मैं कह सकता हु की 2019 का चुनाव समाजवादी पार्टी निश्चित रूप से फतह करेगी, और अलोकतांत्रिक संविधान विरोधी सम्प्रदायिक शक्तियों को उखाड़ फेकेंगी. उन्होंने कहा कि इकबाल का शेर उद्धरित करते हुए कहा कि
‘खुदा बन्दा ! ये तेरे सादा दिल बन्दे कहा जाये.
कि दरवेशी भी अय्यारी है सुल्ताने भी अय्यारी’
कहा की झूठ प्रपंच का फरेब रच कर जनता को गुमराह कर उत्तर प्रदेश की हुकूमत में बैठी हुई प्रदेश भाजपा सरकार का मुखिया जब अलोकतांत्रिक भाषा का प्रयोग करते हुए कहता है कि ठोक दो. कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के नाम पर आई हुई प्रदेश की सरकार की धज्जियां उड़ रही है। इसमें अपराधी व पुलिस दोनों बेखौफ़ होकर जनता पर जुल्म ढा रहे है. समाज का हर तबका महगाई की मार से तबाह और बर्बाद है. कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ छलावा किया गया.ऐसे शक्तियों को उखाड़ फेंकने की जरूरत है.
सम्मेलन को संबोधित करने वालो में पूर्व सांसद व राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी, विधान परिषद सदस्य रविशकर सिंह पप्पू, जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव, जय प्रकाश अंचल, गोरख पासवान,चन्द्रशेखर सिंह, सनातन पाण्डेय, पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह, पूर्व विधायक मंजू सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान, डा बिश्राम यादव, लक्ष्मण गुप्ता, राजमंगल यादव, सुशील कुमार पांडेय कान्हजी आदि ने संबोधित किया.
अध्यक्षता सपा बासडीह विधानसभा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह तथा संचालन हीरालाल वर्मा ने किया.