कमबख्त इश्कः चंदौली के बाद फेफना में प्रेमी युगल ने लांघी हदें, दे दी जान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

चौबेपुर गांव के सामने रविवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल की ट्रेन से कटी लाश पड़ी मिली
वाराणसी-जंघई रेल मार्ग पर भी तड़के एक अज्ञात युवक का क्षत विक्षत शव मिला है
चंदौली में प्रेमी युगल ने फांसी लगाई, युवक की मौत, सदमे से युवती के पिता ने दम तोड़ा 

बलिया/वाराणसी। वाराणसी-छपरा रेलखंड पर फेफना थाना क्षेत्र के चौबेपुर गांव के सामने रविवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल की ट्रेन से कटी लाश पड़ी मिली. सुबह ग्रामीणों ने देखा तो क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची फेफना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर थाना चली गई एवं इसकी सूचना फोन द्वारा परिजनों और आला अधिकारियों को दी. उधर, भदोही में वाराणसी-जंघई रेल मार्ग पर इंदिरा मिल रेलवे क्रॉसिंग के पास भी रविवार को तड़के एक अज्ञात युवक का क्षत विक्षत शव मिला है.

फेफना (बलिया) प्रतिनिधि के मुताबिक पास के मंदिर से दोनों प्रेमी युगल का दो मोबाइल, आधार कार्ड, फोटो, पर्स, चप्पल व बाइक भी मिली है. पुलिस ने दोनों की पहचान करते हुए बताया कि विवाहिता पूजा चौहान (25 )पत्नी लल्लन चौहान व युवक दिलीप चौहान (20) निवासी कम्हरपुर थाना बरदह जनपद आजमगढ़ के रहने वाले हैं. दोनों एक दूसरे के पड़ोसी हैं और उनके बीच देवर-भाभी का रिश्ता है. विवाहिता की एक छः वर्ष की बेटी भी है.

इसे भी पढ़ें – बिहार में इश्क नहीं आसांः नवादा में पेड़ में बांधकर पिटाई, पटना में खाया जहर, बक्सर में गला दबाकर हत्या

इसी क्रम में चंदौली के धानापुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फंदे के सहारे फांसी लगा ली. युवक जितेन्द्र उर्फ फत्ते (23) पुत्र मुरली की मौत हो गई, जबकि किशोरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृत युवक किशोरी का ममेरा भाई था. पुत्री के इस कदम से आहत दोपहर बाद पिता की भी हृदयाघात से मौत हो गई. पुलिस ने युवक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, जबकि किशोरी के पिता का घरवालों ने अंतिम संस्कार कर दिया.