फर्जी वोटर ही बीजेपी के सहारा, कार्यकर्ता रहें सचेत : नीरज शेखर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे सपाई
बिल्थरारोड (बलिया)। राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने कहा कि प्रदेश में मतदाता सूची में सबसे ज्यादा गड़बड़ी बलिया में हो रही है. जहां मुंबई की फिल्म अभिनेत्री को भी मतदाता बना दिया गया है. ऐसे ही बड़े पैमाने पर फर्जी वोटर के खेल ही बीजेपी के चुनाव जीतने का मुख्य आधार हैं. इससे कार्यकर्ताओं को सावधान रहना होगा और बूथस्तर पर ऐसे फर्जी नामों को कटवाने के लिए सक्रिय भूमिका निभानी होगी.

वे गुरुवार को बिल्थरारोड रामलीला मैदान में आयोजित सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे. कहा कि वोटर लिस्ट में फर्जी नाम जोड़वाकर बीजेपी चुनाव में बड़ी गड़बड़ी करने की साजिश में लगे है, और इसी कारण पीएम नरेंद्र मोदी से लगायत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लगातार दावा के साथ जोर दे रहे है कि चुनाव में ये ही जीतेंगे.

कहा कि बैरिया विधायक इन दिनों सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न में लगे हैं. ऐसे विधायक कभी डीआईओएस को डीएम के सामने पीटते है तो कभी जनता को पीटने लगते हैं. राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी ने केंद्र व प्रदेश सरकार की जमकर खिंचाई करते हुए कहा कि यूपीए सरकार में पेट्रोल के दाम एक रुपये बढ़ने पर हंगामा करने वाले नेता आज पेट्रोल डीजल के दामों में हुए बेतहाशा वृद्धि के बावजूद मौन है. जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव ने कहा कि सपा के कार्यकर्ता ही बूथ स्तर पर मजबूत करेंगे और सपा के सांसद से लगायत सरकार बनाने तक में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल ने कहा कि बैरिया से लेकर बिल्थरारोड तक के पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं होगा. पूर्व विधायक गोरख पासवान ने यूपी के सभी लोकसभा सीट पर जीत का मुख्य आधार कार्यकर्ताओं की भूमिका को बताया. नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण प्रसाद गुप्ता ने कहा कि वैश्य समाज को अपनी जागीर समझने वाले बीजेपी ने नोटबंदी, जीएसटी व वैट के जरीए खुलेआम व्यापारियों का उत्पीड़न किया और पूरे प्रदेश में सवर्ण मंत्रियों द्वारा वैश्य समाज का उत्पीड़न जारी है. सभा को पूर्व मंत्री जियाउद्दीन रिजीव, नारद राय, पूर्व विधायक छोटेलाल राजभर, सनातन पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष आद्याशंकर यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान, मतलूब अख्तर, प्रमुख विनय अंचल, पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष राजमंगल यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह, ओपी यादव व आनंद यादव ने संबोधित किया.

इस मौके पर सपा नेता रुद्र प्रताप यादव, मनोज यादव, प्रशांत कुमार मंटू, सुनील कुमार टिंकू, मो. सद्दाम, शाहिद समाजवादी, रामाश्रय यादव फाइटर, अंगद यादव, राजेंद्र चौरसिया आदि मौजूद थे. अध्यक्षता इरफान अहमद व संचालन ओमप्रकाश यादव ने किया.