गिने चुने दिन ही बचे हैं जुमलेबाजी वाली सरकार के: रमाशंकर विद्यार्थी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सब ओर गुस्से का माहौल

सिकंदरपुर(बलिया)। जब सिपाही गोली चलाने लगे, विधायक हाथ चलाने लगे तो सरकार से लोगों का विश्वास खत्म हो जाता है, और ऐसी सरकार पंगु हो जाती है.

उक्त बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी ने स्थानीय डाक बंगला में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कहा. कहा कि लोगों का विश्वास सरकार से उठता जा रहा है. भीड़ हत्या को लेकर दलित समाज व अल्पसंख्यक समाज हमेशा डरा रह रहा है. आवाम सरकार के प्रति क्रोध में है. सवर्ण एससी-एसटी को लेकर गुस्से में हैं. कर्मचारी पुरानी पेंशन को लेकर गुस्से में हैं. नौजवान बेरोजगारी को लेकर गुस्से में हैं.

इस सरकार में बलात्कार, लूट, हत्या, हिंसा चरम पर है. झूठ बोलकर, जुमलेबाजी करके सत्ता में आई सरकार से जनता पूरी तरह से उब चुकी है. कहा कि डीजल, पेट्रोल के दाम बढ़ने पर सरकार बचाव कर रही है. जीएसटी को लेकर व्यापारियों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इन सारे मुद्दों को लेकर बीजेपी बचाव की मुद्रा में आ गई है. लेकिन अब जनता इनकी बात सुनने वाली नहीं है. कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जब सत्ता में थी तो कई कार्यों को कराई. आज केवल उद्घाटन किया जा रहा है.

खरीद- दरौली पीपा पुल का काम शुरू होता तो आवागमन शुरू हो जाता है. जिससे कि खरीद व दरौली के मध्य बने हुए पीपा पुल पर दो प्रांतों के लोग आपसी भाईचारे व व्यापार को बढ़ावा देते. यह ऐसी सरकार है जो धार्मिक स्थल से किसान की यात्रा चली उस पर भी लाठी चलाने से पीछे नहीं हुई. समाजवादी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है. कहा कि आगामी चुनाव में राज्य व केंद्र की सरकारों को जनता आईना दिखाएगी और बता देगी कि अब जुमले का समय समाप्त हो चुका है. रामजी यादव, अनंत मिश्रा, गुरुज लाल राजभर, अजय यादव, कमलेश यादव, मनोज यादव, नीतीश खरवार आदि इस अवसर पर मौजूद रहे.