पेड़ से टकराकर पलटी स्कार्पियो, दो युवकों की मौत, दो अन्य जख्मी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बांसडीहरोड थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम अनियंत्रित स्कार्पियो के पलटने से दो युवकों की जान चली गई, वहीं दो अन्य अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं.
बताया जाता है कि बलीपुर चट्टी के समीप रविवार देर शाम बांसडीहरोड की तरफ से रोहुआ की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकराकर हवा में कलाबाजी खाकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. स्कार्पियो में चार युवक सवार थे. घटना के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर सन्नाटा छाया रहा. इसके बाद उसी रास्ते शहर से लौट रहे कुछ मजदूरों ने सड़क किनारे गाड़ी पलटी देखा तो शोर मचाया. शोर सुन मौके पर जुटे लोग घायल युवकों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे. बुरी तरह क्षतिग्रस्त गाड़ी में गंभीर रूप से घायल युवकों को निकालना आसान नहीं था. कारण गाड़ी पेड़ में उलझकर झाड़ियों में फंसी हुई थी. काफी मशक्कत के बाद मजदूरों ने नीचे से जमीन खोदकर किसी तरह युवकों को बाहर निकाला. इस दौरान मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए थे. साथ ही सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी.
घंटों की मशक्कत के बाद युवकों को बाहर निकाला गया तो सभी गंभीर रूप से घायल और अचेत अवस्था में थे. स्थानीय लोगों की निशानदेही पर घायलों की पहचान क्रमश: धर्मेंद्र (26) पुत्र संतोष गोंड़ व अजय (24) पुत्र रविंद्र गोंड निवासी सरांक थाना बांसडीहरोड के रूप में हुई, जबकि दो अन्य युवकों की पहचान सुनील (26) व गुड्डू (22) पुत्र राजन गोंड निवासी बनरही थाना सुखपुरा के दो सगे भाई के रूप में हुई. दोनों सरांक अपनी रिश्तेदारी में आए थे.
इधर सूचना के बावजूद एंबुलेंस न पहुंचने पर पुलिस ने एक निजी वाहन को रोककर सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने जांच कर धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल सुनील व अजय को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया. इस दौरान वाराणसी जाते समय सुनील की रास्ते में मौत हो गई. सुबह घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही. हर कोई गाड़ी की हालत देखकर दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा लगा रहा था, जबकि मृतक धर्मेंद्र के घर पर सन्नाटा पसरा रहा. पूरा परिवार जिला अस्पताल में दिन भर रहा. युवकों की मौत ने परिवार सहित पूरे गांव को झकझोर दिया है.

Two persons were killed and as many injured when a SUV rammed into a tree and fell into a ditch, police said Monday. The incident took place Sunday night, killing Dharmendra Gaur (25) and Sunil (26), they said. The injured were rushed to a hospital where their condition was stated to be stable.