ताजिया दफन कर लौटते समय करेंट की चपेट में आए तीन युवकों की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के जिंदापुर गांव में ईदगाह के समीप शुक्रवार की देर रात ताजिया दफन कर वापस लौटते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से तीन युवकों की मौत हो गई, इस हादसे में 8 अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. परिवार वाले आनन-फानन में रात में ही उन्हें सिकंदर सीएचसी ले गए, जहां पर घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. 

इसे भी पढ़ें – बिहार: वैशाली में ताजिया जुलूस के दौरान फायरिंग, दो युवकों की मौत

बताया जाता है कि गांव के मुस्लिम समुदाय के लोग लगभग 11:30 बजे रात को शेखपुर में ताजिया दफन कर ट्रॉली से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान ईदगाह के समीप बांस तार के संपर्क में आ गया, जिससे इमरान खान (16) पुत्र मोहम्मद अली, सलीम (18) पुत्र नूर मोहम्मद खान, शनि खान(22) की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में कैस (12) पुत्र फैज, गुड्डू (35) पुत्र मेनू खान, मिस्टर (17), अरबाज (22), आरिफ (24) पुत्र एजाज, फरहान (16) पुत्र नूरुद्दीन खान, असगर (22) व राजा (20) करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे के चलते पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

इसे भी पढ़ें – यूपीः गोरखपुर में उपद्रव, पुलिस चौकी में तोड़फोड़, पुलिस जीप फूंकी, डूबने से चार बच्चों की मौत

बेल्थरारोड इलाके में रास्ते के विवाद को लेकर भिड़े, फोर्स तैनात

बलिया के बेल्थरा रोड तहसील अंतर्गत पिपरौली ग्राम पंचायत के एकसार गांव में ताजिया जुलूस के दौरान रास्ते के विवाद को लेकर विवाद हो गया. घटना रात करीब 9 बजे की है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और उपद्रवियों को खदेड़ा. इसके बाद पुलिस ने ताजिया को कर्बला में दफन कराया. पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने बताया कि गांव में मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था. तोड़फोड़ या पत्थरबाजी जैसी कोई घटना नहीं हुई है. गांव में शांतिपूर्ण ढंग से ताजिया को कर्बला में दफन करा दिया गया है. एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात है.