उदईछपरा गंगा पार घाट पर हथियार बंद डकैतों ने मछुआरों को लूटा, फायरिंग

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रामगढ (बलिया)। बैरिया थाना क्षेत्र के उदई छपरा घाट के सामने नदी के उस पार मछुआरों को मारपीट कर नगदी, मोबाइल समेत उनके जाल को डकैतों ने जबरदस्ती छीन लिया. यही नहीं, डाकुओं द्वारा हवा में भी कई राउंड फायरिंग भी की गई. इसके चलते मछुआरों में भारी दहशत का माहौल कायम हो गया है.

बता दें कि उदई छपरा व गंगौली के मछुआरे गंगा नदी के उदई छपरा घाट पर मछली मारने का काम प्रतिदिन करते हैं. इसी सिलसिले में गांव के मछुआरे गंगा नदी के उदई छपरा घाट के उस पार मंगलवार को रात 10-11 बजे के आसपास मछली मारने का काम कर रहे थे. इसी बीच दर्जनों की संख्या में हथियार बंद व मुंह पर नकाब लगाए डाकुओं का झुंड मछुआरों के पास आ धमका. हमलावार मछुआरों को मारपीट कर नकदी, मोबाइल व जाल लेकर चलते बने. जाते जाते जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी भी देते गए. इस दौरान मछुआरों ने भी डाकुओं से लोहा लेने का प्रयास किया तो डाकुओं ने हवा में गोलियां चलानी शुरू कर दी.

उदई छपरा निवासी मल्लाह ओम प्रकाश (40) पुत्र सिद्धनाथ, लंगड़ (30) पुत्र दुलारचंद, उदई छपरा निवासी भूलेटिन (41) पुत्र झकड़, मनु (28) पुत्र रमाकांत, गंगोली निवासी परमात्मा (40) पुत्र छितेश्वर, बादशाह, दशरथ, सुनील आदि गंगा उस पर मछली मारने गए हुए थे. जैसे ही इस घटना की सूचना मछुआरों ने अपने परिजनों को दी, गांव में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में गांव के सैकड़ों लोग रात में ही गंगा नदी के उस पार नाव के माध्यम से पहुंच गए. लोगों का हुजूम देखकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ हवा में फायरिंग शुरू कर दी. अंततः डकैत भागने में सफल हो गए. इस बाबत बैरिया कोतवाल गगनराज सिंह ने बताया कि ऐसी घटना की सूचना नहीं मिली है और ना ही इस घटना के संदर्भ में कोई तहरीर मिली है. अगर इस संदर्भ में तहरीर मिलती है तो घटना की जांच कर आवश्यक कार्यवाई की जाएगी.

Looted fishermen, firing, at Udaichapara Ganga Par Ghat, Gangauli,  in Bairiya, Ballia