सांप काटने पर झाड़ फूंक के लिए जाते समय रास्ते में हुई दुर्घटना, 3 घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर(बलिया)। विशुनपुरा में 20 साल के एक युवक पप्पू राजभर को सांप काट लिया. युवक के पिता सतिंदर राजभर एक अन्य युवक सोनू के साथ बाइक पर उसे झाड़-फूंक के लिए अमवा के सती माई के स्थान पर ले जा रहे थे. एक ही बाइक पर सवार तीनों जैसे ही छितौनी के एक स्कूल के पास पहुंचे कि दूसरी बाइक से आमने सामने की टक्कर हो गयी.
इस हादसे में बाइक चला रहे सोनू को गंभीर चोटें आईं. जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. सोनू को पुलिस वालों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया.
सोनू और सतिंदर की नाजुक हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 108 नंबर डायल कर एंबुलेंस का इंतजाम हुआ – और दोनों को सदर अस्पताल भेजा गया.
पप्पू जिसे सांप ने काटा था उसे अस्पताल न पहुंचाकर लोगों ने झाड़ फूंक के लिए अमवा के सती माई के स्थान पर ले गये.

सिकंदरपुर(बलिया)। सर्पदंश का झाड़-फूंक कराने जा रहे विशुनपुरा निवासी पिता-पुत्र सतिंदर राजभर 50 व पप्पू 20 तथा सोनू गोंड 30 मंगलवार को छितौनी स्थित नोजा कॉन्वेंट स्कूल के सामने मोटरसाइकिल के आमने-सामने के टक्कर में घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सोनू गोंड को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां से हालत खराब होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं सतिंदर राजभर को 108 नंबर एंबुलेंस तुरंत जिला अस्पताल भेज दिया. आसपास के लोगों ने सर्प काटने वाले पप्पू को अमवा के सती माई के स्थान पर ले गए.

मिली जानकारी के अनुसार विशुनपुरा निवासी सतिंदर राजभर के पुत्र पप्पू को किसी विषैले जन्तु ने काट लिया था. एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीनों लोग अमवा के सती माई के स्थान पर जा रहे थे. मोटरसाइकिल सोनू गोंड चला रहा था. छितौनी गांव के नोजा कान्वेंट स्कूल के सामने पुलिया के पास पहुंचे कि सामने से आ रहे मोटरसाइकिल से जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें तीनो लोग घायल हो गए. आसपास के लोगों ने मोटरसाइकिल चालक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.