जेल में बंद कुख्यात अपराधी ने बिल्थरारोड के व्यापारी से मांगी रंगदारी, धमकाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। देवरिया जिला जेल में बंद करीब 50 हजार के इनामी कुख्यात बदमाश रामाश्रय यादव ने बिल्थरारोड नगर के आटा मिल संचालक अभिषेक बरनवाल से तीन लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. इस वजह से इलाके में खलबली मची हुई है. वहीं मिल संचालक व परिजन काफी दहशत में हैं. बदमाश ने मोबाइल पर रंगदारी मांगने के दौरान गत दिनों नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता के भाई अरुण गुप्ता पर हुई फायरिंग व लूटकाड का भी जिक्र किया और डराने की कोशिश की.

बताया जाता है कि बदमाश ने तीन दिन के अंदर तीन लाख रुपये उपलब्ध करने की बात कही है. इस सूचना के मिलते ही पुलिस प्रशासन के भी कान खड़े हो गए. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि देवरिया, मऊ, बलिया, वाराणसी व आसपास के कई जिलों में हत्या, लूट व रंगदारी के करीब चार दर्जन मामलों के वांछित इनामी अपराधी रहे रामाश्रय को एसटीएफ ने वाराणसी में गिरफ्तार किया था. फिलहाल वह देवरिया जिला जेल में बंद है और देवरिया, मऊ व बलिया के लगभग 11 विभिन्न संगीन आपराधिक मामलों में उसकी पेशी चल रही है. इन मामलों में उसे अब तक जमानत नहीं मिली है.

उभाव थाना पुलिस ने पिछले दिनों ही मुरली वर्मा गोलीकांड मामले में उसे 14 दिन के लिए रिमांड पर लिया था. उधर, जेल से आए धमकी भरे कॉल से क्षेक्ष में सभी दहशत में हैं. साथ ही कहीं न कहीं एक बार फिर जेल की व्यवस्था पर प्रश्नचिहृन लग गया है. लोगों का कहना है कि अपराधी जेल में बंद होकर भी अपना कारोबार आसानी से चला रहे हैं, ऐसे में जनता का क्या होगा?

#Deoria #BeltharaRoad #Ballia #Mau #Gazipur #Varanasi #Jail #Police #Crime