प्रशासन की लापरवाही से टूटा रिंग बांध – भरत सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। शुक्रवार को सांसद भरत सिंह ने बाढ़ग्रस्त ओझवलिया, रेपुरा, डमर छपरा जवहीं नई बस्ती, बहादुरपुर आदि गांवों का भ्रमण किया. सांसद ने वहां के नागरिकों में भोजन के पैकेट एवं दवाओं का वितरण किया, उसके बाद सांसद दुबेछपरा रिंग बन्धे पर निरीक्षण करने पहुंचे.

इसे भी पढ़ें  – परेशानी का सबब बना बाढ़ देखने वाला हुजूम

बन्धे की स्थिति नाजुक देखते हुए बांध को बचाने के लिए सांसद स्वयं बोरी उठाकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ  कटानरोधी स्थल पर ले जाने लगे, गांव वालों की हिम्मत बढ़ाने के लिए सांसद दिन भर रिंग बन्धे पर डटे रहे.

इसे भी पढ़ें  – सेना के हेलीकॉप्टर से गिराए गए भोजन के पैकेट

बाढ़ खण्ड के अधिकारी कटान स्थल पर हो रहे कटानरोधी कार्य को छोड़कर भाग गए, जिससे नागरिकों को स्वयं उस कार्य में लगना पड़ा. सांसद ने स्थानीय जनता को स्वयं बोरी उठाकर, प्रेरित करने का कार्य किया। काफी जहोजद के बाद भी अन्नतः रिंग बंधा टूट गया है. सांसद ने सीधे इसके लिए जिला प्रशासन को दोषी बताया है. उन्होंने कहा है कि बाढ़ खण्ड के अधिकारियों एवं जिला प्रशासन की लापरवाही से बांध टूटा है.

इसे भी पढ़ें  –संतोष बलिया और आशुतोष मऊ के नए सीडी

सांसद ने  कहा कि इस आपदा की घड़ी में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के सभी नागरिकों के साथ हर प्रकार से खड़ा हूं. किसी भी कीमत पर उनसे अन्याय नहीं होने दूंगा. उनकी हर सम्भव मदद की जायेगी तथा साथ ही बाढ़ खण्ड के दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई एवं न्यायिक जांच कराकर दण्डित कराने का काम करूंगा.    इस अवसर पर सांसद के साथ रमाकान्त पाण्डेय,  बब्बन सिंह,  संजय पाण्डेय,  हेमन्त पाठक, पप्पू ओझा आदि लोग उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें  – आखिरकार दुबेछपरा रिंग बांध टूट गया