अमरूद का लालच दे छह साल की मासूम संग गैंगरेप, किशोरी संग छेड़खानी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिस दिन देश स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा था, जिले के एक गांव में छह साल की मासूम संग गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था. इसी क्रम में एक गांव में शौच करने गई किशोरी संग उसी गांव के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर छेड़खानी की और बाद में उसे एक कमरे में बंद कर फरार हो गया.
जानकारी के मुताबिक बलिया जिले के सुखपुरा थाने में इस मामले में दो किशोरों के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस एक्ट (पॉक्सो) के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बताया जाता है कि बीते बुधवार (15 अगस्त) को बालिका अपने डेरे पर खेल रही थी, तभी दो किशोर अमरूद का लालच देकर उसे ट्यूबवेल पर ले गए और दुष्कर्म किए. किशोरों के भय के कारण बालिका ने घर के किसी सदस्य को कुछ नहीं बताया. जब शुक्रवार की रात बालिका को पेट में दर्द होने लगा, तब उसने अपनी मां से घटना की जानकारी दी. उसकी मां ने तत्काल यह जानकारी अपने पति को दी और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. रविवार को सुखपुरा थाने में किशोरों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी गई. पुलिस ने दोनों पर पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक बालिका को मेडिकल मुआयना के लिए भेजा गया है. मामले की जांच कराई जा रही है.
इसी क्रम में गड़वार थाना क्षेत्र के गांव में शौच करने गई किशोरी संग छेड़खानी की सूचना है. जानकारी के मुताबिक तद्दीपुर निवासी लाल चौहान ने शनिवार शाम अपने गांव की एक किशोरी के साथ छेड़खानी की. आरोपी किशोरी को पकड़कर वह एक मकान में ले गया और छेड़खानी के बाद दरवाजा में ताला लगाकर फरार हो गया. गांववालों की मदद से बाहर आई किशोरी ने जब इस घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया तो इसकी सूचना गड़वार पुलिस को लिखित तहरीर के रूप में दी गई. पुलिस ने आरोपी लाल चौहान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.