बलिया के APN न्यूज रिपोर्टर नरेन्द्र मिश्र दिल्ली में गीतकार संतोष आनन्द के हाथों हुए सम्मानित

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया के युवा को देख गीतकार संतोष आनन्द बलिया की देशभक्ति का गुणगान करना नहीं भूले

बलिया। दिल्ली में “भारत की बात सुनाता हूँ” आयोजित कार्यक्रम में “नंदिनी फाउंडेशन” द्वारा सम्मान समारोह में बलिया के APN न्यूज रिपोर्टर नरेन्द्र मिश्र सम्मानित हुए. इस उपलब्धि पर बलिया के पत्रकारों ने खुशी व्यक्त करते हुए श्री मिश्र को शुभकामनाएं दी है.

श्री सत्य साईं ऑडिटोरियम लोधी रोड, नई दिल्ली में आयोजित समारोह में क्रांति और तिरंगा फ़िल्म के गीतकार सन्तोष आनन्द ने बागी बलिया के पत्रकार को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. इतना ही नहीं सन्तोष आनंद ने मंच से बागी बलिया को याद करते हुए कहा कि मैं उधर गया हूँ. वहां के पत्रकार को सम्मानित करते हुए मुझे गर्व हो रहा है. बलिया क्रांतिकारी धरती तो रही है, वहाँ के स्वच्छता समिति से जुड़े नरेन्द्र मिश्र को सम्मान करने में फक्र हुआ. उन्होंने संबोधन में कहा कि “मैं रहूँ या ना रहूँ , मेरी गीतों को सुनते रहियेगा”. मैंने सम्मानित किया. मुझे सम्मान की कोई आवश्यकता नही है. मैं हर दिल मे रहता हूँ. उनके द्वारा लिखा गीत ( फ़िल्म क्रांति) ‘अब के बरस तुझे धरती की रानी कर देंगे ‘ ( स्वर महेंद्र कपूर)गीत जैसे बजी वह मस्त हो खुद भी झूमने लगे. मंच से संचालन करते समय अमर आनन्द ने भी मंगल पाण्डेय, चित्तू पांडेय, चन्द्रशेखर, जय प्रकाश नारायण को नमन किया. इस अवसर पर पत्रकार नरेन्द्र मिश्र ने कहा कि छितेश्वर नाथ सेवा स्वच्छता समिति का आभार” सहतवार इलाका के छितौनी स्थित श्री छितेश्वर नाथ सेवा स्वच्छता समिति का आभारी हूँ, जिसने मुझे अपने समिति से जोड़ा. जिस पर मुझे दिल्ली में 12 अगस्त की देर शाम सम्मानित होने का अवसर मिला.

उक्त समिति के बारे में बता दें कि जिले से बाहर या जिला में सरकारी नौकरी करने वाले युवा, प्रत्येक रविवार एक जगह एकत्रित होकर झाड़ू लेकर इलाका में सफाई करने निकल जाते हैं. उद्देश्य यह है कि मुख्यमंत्री (योगी) के जनपद गोरखपुर और प्रधानमंत्री (मोदी)के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी पहुँचकर सफाई के तहत जागरूकता फैलाया जाएगा. समिति के सदस्य मनोज दुबे शिक्षक ( सिवान,बिहार) और धर्मेंद्र दुबे छत्तीसगढ़ बुलावा पर पहुंचे थे. जहाँ जागरूकता को लेकर सम्मानित किया गया था.