सम्पूर्ण क्रांति की आदि भूमि से निकली लोकतंत्र बचाओ समग्र क्रांति साईकिल यात्रा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी व राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने किया रवाना

लखनऊ लोहिया पार्क में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करेंगे अगवानी

बैरिया(बलिया)। लोक नायक जयप्रकाश नारायण के पैतृक गांव जयप्रकाश नगर से गुरुवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लखनऊ स्व जनेश्वर मिश्र पार्क तक जाने वाली “लोकतंत्र बचाओ समग्र क्रांति साईकिल यात्रा” युवजन सभा के प्रदेश सचिव अरविन्द गिरी के नेतृत्व में 151 साईकिल सवार कार्यकर्ताओ को नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
उक्त अवसर पर श्री चौधरी ने अपने सम्बोधन में कहा की यह साईकिल यात्रा माननीय अखिलेश यादव जी के निर्देशन में निकाली जा रही है. लखनऊ में स्वयं अखिलेश यादव जी इसकी अगवानी करेंगे. वर्तमान सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि आज राज्य में पूरी तरह से कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. यह सरकार प्रतिशोध की राजनीति कर रही है और हमारे कार्यकर्ताओ को प्रताड़ित कर रही है. मैं वर्तमान सरकार के उन सभी जन विरोधी कार्यो का खुले तौर पर विरोध करता हूँ. जब जेल में भी व्यक्ति अपने को सुरक्षित महसूस नही कर रहा है तो सरकार के लिए इससे बड़ी चुनौती और क्या हो सकती है. उन्होंने कहा कि जन हितकारी कार्यो से इस सरकार को कोई लेना देना नही है. राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने अपने संबोधन में कहा कि यह समग्र साइकिल यात्रा प्रदेश सरकार के ताबूत में कील ठोकने का काम करेगी. प्रदेश को जोगी सरकार व देश को मोदी सरकार सिर्फ ठगने का काम कर रही है. प्रतापगढ़ में दो सगे भाइयों की हत्या हत्यारो ने इस लिए कर दी कि इन व्यापारियों ने अपराधियो को फोन से धमकाने के बाद भी पैसा नही दिया था. इस सरकार में कोई सुरक्षित नही है. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से बलिया को बंचित करना सरकार को भारी पड़ेगा. पूर्व सरकार में अखिलेश जी ने इसे बलिया से जोड़ा था, जिसे काट कर गोरखपुर से जोड़ा जा रहा है. यह योगी सरकार की ओछी मानसिकता नही तो और क्या है ? पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल ने कहा कि जो अपने राम का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा. न किसान खुश न व्यापारी और न मिल सकी नौजवानों को नौकरी.


साइकिल यात्रा जयप्रकाश नगर से निकलकर शिवन टोला, बैरिया रामगढ़ होते हुए गाय घाट पहुंचा, रास्ते मे लोगो ने इस यात्रा में शामिल लोगों का फूल माला से जमकर स्वागत किया. इस अवसर पर सनातन पांडेय, जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव, पूर्व मंत्री नारद राय, पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल, सुभाष यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह, जयप्रकाश यादव, सुनील पाण्डेय, अरविंद सिंह सेंगर, शैलेश सिंह, निर्भय सिंह गहलौत, लालू यादव, अजय सिंह, अमरदेव यादव सहित सैकड़ो सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.