आजमगढ़ की सभा से पहले ही हिरासत में ले लिए गए सपा नेता राधेश्याम यादव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया(बलिया)। पूर्व जिला पंचायत सदस्य व सपा के वरिष्ठ नेता राधेश्याम यादव ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेता सीएम व पीएम सिर्फ जनता के साथ छलावा कर रहे है. जनता के हाथ कुछ नहीं लगने वाला. मै देश मे सबको एक समान शिक्षा व्यवस्था लागू करने की मांग सम्बन्धित पत्रक ही तो प्रधान मंत्री को देने जा रहा था. हमे व हमारे साथियों को आजमगढ़ के बार्डर पर बड़ागांव में हिरासत मे ले लिया गया. पुलिस वाले हमसे हमारी सायकिल व मोबाइल अपने कब्जे में ले लिए. हम लोगो को आजमगढ़ में पीएम की सभा समाप्त होने तक नजरबंद रखा गया. हमारे साथ कमलेश सिंह, गोल्डेन, राजेश केशरी, कवि व गायक अरशद हिन्दुस्तानी आदि कुल नौ लोग रहे.

आजमगढ़ बार्डर पर बड़ागांव में ही पुलिस ने साथियों सहित राधेश्याम को पकड़ कर मोबाइल व सायकिल कब्जे में ले लिया, सभा समाप्त होने के समय तक रखा नजरबंद, छोड़ते समय सौंपा मोबाइल, नौ सायकिल अभी भी पुलिस के कब्जे में, सायकिल चलाते हुए राधेश्याम यादव के नेतृत्व में सपा के युवा जा रहे थे सबके लिए एक समान शिक्षा की मांग का पत्रक पीएम को देने

रविवार को बैरिया डाकबंगले पर पत्रकारों से मुखातिब राधेश्याम यादव ने कहा कि जनता के साथ छल कर रही भाजपा सरकार डरपोक भी है. तभी तो मेरे लोकतांत्रिक अधिकार का भी हनन किया गया. इससे बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है ? राधेश्याम ने बताया कि हम लोगो की सायकिल भी पुलिस ने पता नही कहाँ रखा है.
सपा नेता ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार नया क्या कर रही है ? सपा सरकार की योजना व तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा उद्घाटित पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का दूसरी बार उद्घाटन हास्यास्पद नही तो और क्या है? बलिया के लोगों के साथ तो भाजपा सरकार खास तौर से धोखा कर रही है. सपा सरकार के बाद देश व प्रदेश की भाजपा सरकार ने नया क्या किया, यह अब बलिया के लोग समीक्षा करने लगे हैं.