खेजुरी के तरडीला गांव में नकदी सहित लाखों का आभूषण चोरी, जाते जाते चोर टार्च जलाने वाले को भी पीटते गए

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा(बलिया)। खेजुरी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा तारडीला मे शनिवार की रात चोरों ने विनोद यादव पुत्र स्व बबन यादव के घर मे घुस कर लाखों के सामान पर हाथ साफ किया. चोरों ने सोने की चेन, मंगलसूत्र, अंगूठी, हार, मांगटीका, 45 हजार रूपये नगद व चांदी के गहने चुराए. वही रात को 2 बजे के आस पास गांव के ही नसीम अहमद को बुरी तरह से मार पीट कर घायल कर फरार हो गए. चोरी की जानकारी घर वालो को सुबह हुई. पुलिस को सूचना दे दी गयी है. मौके पर 100 नम्बर की गाड़ी पहुंच कर जांच में जुटी.

ज्ञात हो कि विनोद यादव का नवनिर्मित मकान गांव के बाहर बेरूवारबारी मनियर मार्ग के सटे बन रहा है. हालही में गृह प्रवेश हुआ था. रोज की तरह परिवार के सभी लोग खाना खाने के बाद छत पर सोने चले गए. नीचे सिर्फ विनोद यादव की माताजी सोई थी. लेकिन बिजली चले जाने की वजह से वो भी घर का मुख्य द्वार बाहर से बंद कर द्वार पर ही चारपाई पर सो गई. मौका देख कर चोर मुख्य द्वार से ही घर में घुस गए और घर में रखा 45 हजार रुपये, एक सोने की चेन, एक मंगल सूत्र, एक गले का हार, एक अंगूठी सहित चाँदी के गहनों पर हाथ साफ कर खिड़की के रास्ते फरार हो गए. घर से लगभग 7-8 सौ मीटर उत्तर गांव के बाहर सुनसान जगह पर लगभग 2 बजे के आसपास गांव के ही नसीम आमद अपने खेत से वापस आ रहे थे कि कुछ लोगों को देख कर टार्च जला दिए. जिससे उन लोगो ने उनकी जम कर पिटाई कर भाग गए. रात की वजह से हमलावरों को पहचान नहीं पाई. जैसे तैसे वो घर पहुंच कर आप बीती परिवार वालो को बताया, तब जाकर परिवार के लोग उनको ले कर जिला अस्पताल गए.

सुबह होने पर विनोद यादव के परिवार के लोग जब छत से नीचे आये और मुख्य द्वार का दरवाजा अंदर से बंद व घर के अंदर रखे बक्से गायब तथा खिड़की का दरवाजा खुला हुआ देख कर माजरा समझ शोर मचाया. शोर सुन आस पास के लोग इकठ्ठा हुए और खोज बीन करने पर गांव के उत्तर खेत मे टूटे हुए बसे बरामद हुए तब स्थानीय लोगों द्वारा 100 नम्बर पर सूचना दी गई. नसीम अंसारी को जिस जगह पर अज्ञात लोगों द्वारा पीटा गया था, उसी जगह के आस पास टूटे बक्सो के मिलने पर यह तय हो गया कि हमलावर ही चोर थे, और चोरी का सामान बाट रहे थे. उसी समय नसीम वहां से गुजर रहे थे और टार्च जला दिया जिसकी वजह से चोरों ने उनकी पिटाई कर दी और फरार हो गए. समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नही दी गयी थी.