CM से मिल कर स्नेहा ने की ‘मनेश्वर हत्याकांड’ की सीबीसीआईडी जांच की मांग

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

लगाया आरोप कि उसके पति को पुलिस ने फर्जी ढंग से फंसाया है

सीबीसीआईडी जांच कराकर पीड़ित परिवार को भी न्याय दिलाने की उठाई मांग

बैरिया(बलिया)। पति को फर्जी तरीके से पुलिस द्वारा हत्या के मामले में फंसाने का आरोप लगाते हुए आरोपित की पत्नी स्नेहा सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से दूसरी बार मिल कर बैरिया के बहुचर्चित मुनेश्वर हत्याकांड की सीबीसीआईडी जांच की मांग की है. स्नेहा सिंह ने मुख्यमंत्री को बताया कि उसे पुलिस पर भरोसा नही है. उसके पति घटना के वक्त अपने गांव में थे. जांच के दौरान पुलिस जब जब गांव में आई, उसके पति मारूती सिंह गांव पर ही रहे. क्या अपराधी अपराध करने के बाद अपने घर बैठा रहता है.

गोरखपुर में मुख्यमंत्री से मिलकर स्नेहा सिंह ने बताया है कि मै पहले जिलाधिकारी के भी पास गई. वह जांच थानाध्यक्ष व सीओ को भेजे. सीओ न हमसे मिले न हमारे गांव आए बस पहले वाली ही रिपोर्ट भेज दिए.
स्नेहा सिंह ने बताया कि हमारे गांव के दामाद की हत्या हुई है. पुलिस अपना काम निपटाने के चक्कर में निरपराध मेरे पति को फंसा दी है. हमारे पति पर कलंक लगाया है. मुनेश्वर हत्याकांड की सीबीसीआईडी जांच कराकर असल गुनहगारों को सजा दी जाय तथा फर्जी ढंग से कहानी गढने वाले पुलिस को भी दण्ड दिया जाय. स्नेहा ने बताया कि लखनऊ मे हमसे सिर्फ प्रार्थना-पत्र लिया गया था, बहुत कम बातें सुनी गई. लेकिन दूसरी बार मुख्यमंत्री जी हमारी पूरी बात सुने और मेरे प्रार्थना पत्र को लेकर कार्यवाही का आश्वासन दिए हैं. अपनी मासूम बच्ची, देवर व सास के साथ मुख्यमंत्री से गुहार लगा कर वापस लौटने पर अपने गांव मधुबनी में स्नेहा सिंह ने बताया कि हमें ही क्यों असल अपराधी को पकड़ कर पुलिस को पीड़ित परिवार को भी सही न्याय दिलाना चाहिए. यहां तो पुलिस मेरे पति को ही फर्जी ढंग से फंसा दी. घटना के दिन और घटना के बाद भी मेरे पति गांव पर जैसे हमेशा रहते थे वैसे ही रहे. रोते हुए स्नेहा ने कहा कि पुलिस मेरे पति को अपने यहां रखकर मारपीट कर दबाव में अपराध कबूल करवाई है. आज भी जेल में उनका मेडिकल करा लिया जाय व उनके शरीर को देखा जाय तो पुलिस प्रताड़ना के निशान मिलेगे. मामले की सीबीसीआईडी जांच की मांग की है.