पत्नी व बच्चों को मायके भेज बखोरापुर मंदिर पर रचा ली दूसरी शादी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दो मासूम बच्चों को लेकर शिल्पी ने लगाई पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार

पहली पत्नी के रहते बिना उसकी अनुमति के दूसरा विवाह करने व उत्पीड़न का मामला

बैरिया(बलिया)। दोकटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण छपरा निवासिनी शिल्पी गुप्ता पत्नी मनोज गुप्ता ने अपने पति, सास, ससुर, देवरानी-जेठानी तथा ननद पर उत्पीड़न का तथा पति द्वारा बिना उसकी अनुमति के दूसरा विवाह कर लेने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली के दरबार में फरियाद की है. विवाहिता शिल्पी ने आरोप लगाया है कि उसे उसको उसके दो बच्चों के साथ मायके भेज कर छलपूर्वक उसके पति ने बिना उसकी अनुमति लिए दूसरा विवाह कर लिया है. उसके दूसरे विवाह में उसके ससुराल के सारे सदस्य शामिल रहे. अब जब वह अपने ससुराल पहुंची तो लोग उसे अपने घर में घुसने ही नहीं दिए. वह अपने दो अबोध बच्चों के साथ बैरिया थाना क्षेत्र के रानीगंज बाजार में अपने पिता लल्लन प्रसाद के यहां रह रही है.

पुलिस अधीक्षक को शिल्पी ने लिखित प्रार्थना-पत्र व मौखिक रूप से भी बताया कि उसकी शादी वर्ष 2010 में ही हुई थी. उसकी दो संताने भी हैं. जब से उसका विवाह हुआ है तब से ही उसके ससुराल वाले सास, ससुर, जेठ, देवर, ननद व उसका पति लगातार उसका उत्पीड़न करते रहे हैं. लोकलाज बस वह सब कुछ सहती रही. अपने पिता से भी कभी वह ससुराल की शिकायत नहीं की. मायके में मांगलिक कार्यक्रम में आने के बाद उसके ससुराल वालों ने मिलकर उसके पति शादी कहीं कर दी है, और उसे ले आकर घर में रखे हैं.

अपने दो बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक तक पहुंची शिल्पी ने बताया कि जब वह अपने ससुराल पहुंची तो वहां पर उसे घर में घुसने ही नहीं दिया गया. वह वापस अपने मायके आई और पिता को सारी बात बताई. पिता के साथ जब मैं दोकटी थाने पर गई तो वहां पर थानाध्यक्ष ने उत्पीड़न का तो मुकदमा दर्ज कर लिया. लेकिन पति के दूसरे विवाह की बात को वह नहीं माने. बाद में उसके पिता और भाई ने जब पता किया तो ज्ञात हुआ कि उसके पति ने बिहार के बखोरापुर स्थित मंदिर पर जाकर के दूसरा विवाह कर लिया है. इसके लिए वह मंदिर से मिलने वाले प्रमाण पत्र की छाया प्रति भी लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची थी. शिल्पी ने बताया खि वहां के पुजारी ने अपने रजिस्टर में दर्ज बातों की पुष्टि कहीं करने का भरोसा दिए हैं. शिल्पी की बातों को सुनकर के पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने दोकटी थानाध्यक्ष को विधिक कार्यवाही करने का निर्देश दिया है.