जो हमारे समाज को गुमराह कर रहे हैं उन्हे पहचानें : अनिल राजभार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह(बलिया)। कुछ लोग हैं जो हमारे समाज को गुमराह कर धोखा दे रहे हैं, और मंच से अपने समाज को आदेश कर रहे हैं कि इस सभा के बाद दूसरों की सभा में मत जाना. ऐसे नेताओं से सावधान रहने की आवश्यकता है. क्योंकि ये वह लोग हैं, जो समाज के बल पर सौदेबाजी कर अपना राजनीति चमका रहे है. समाज कब तक फुटबॉल की तरह धोखा खाता रहेगा. मंत्री ने बच्चो को शिक्षा दिलाने पर विशेष बल दिया. कहा बच्चे शिक्षित होगे तभी समाज का भला होने वाला है.

उक्त बातें प्रदेश के होमगार्ड राज्य मंत्री अनिल राजभर ने बांसडीह विधानसभा के नकहरा में लोगों को संवोधित करते हुए कहा. बोले स्वच्छ भारत के तहत हर घर में शौचालय हो, यह सरकार की योजना है. इसका लाभ लें और बहू बेटियों को बाहर शौच के लिए न जाने दें.

राज्य सभा सदस्य सकलदीप राजभर ने कहाकि सरकार की योजनाओं को जनजन तक पहुचाने का काम भी संभाले और शिक्षा बहुत जरुरी है. आगे बढने के लिए शिक्षित समाज होना आवश्यक है, और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और प्रदेश के मुख्य मंत्री ने मेरे जैसे कार्यकर्ता को उच्च सदन का सदस्य बना कर जो सम्मान दिया उसके लिए पूरा राजभर समाज आह्लादित है. आदर गांव के लोगों ने मंत्री अनिल राजभर को कोटेदार के खिलाफ अनियमितता और जांच मे साबित होने के बाद भी ग्रामीणों द्वारा प्राथमिकी और निरस्त करने कारवाई के लिए पूरी अनियमितता की पत्रावली सौपा. इसके पूर्व बाँसडीह विधानसभा के धसका में रामनाथ शास्त्री, बड़ागांव में नंदलाल राजभर, बसवरिया में पंडित महेश राजभर तथा बाँसडीह के मिश्रवलिया में राजेश राजभर प्रधान आदर में बालदेव राजभर के यहाँ जनचौपाल लगाकर योजनाओं के बारे में जानकारी दिया. लोगों की समस्याओं की जानकारी लिया और उसके निस्तारण का आश्वासन भी दिया. कार्यक्रम में दयाशंकर राजभर, अनिल राजभर ने स्वागत किया और आभार प्रधान अजय राजभर ने व्यक्त किया.