रामगढ़ में भाजपाइयों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ भरी हुंकार, पुतला फूंका

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मझौवा/बैरिया (बलिया)। बैरिया थाना क्षेत्र के रामगढ़ चट्टी पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को सुबह 10 बजे बैरिया तहसील के भ्रष्ट कर्मचारियों का पुतला दहन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भाजपा के द्वाबा विधायक के भतीजे पर लगे फर्जी मुकदमे को हटाने की मांग की. कहा कि अगर विधायक के भतीजे पर से फर्जी मुकदमा को जल्द से जल्द वापस नहीं होता है तो, शासन-प्रशासन को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा. 

इसी कड़ी में जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अयोध्या प्रसाद हिन्द ने कहा कि बैरिया तहसील के कर्मचारियों पर आज ही नहीं, अपितु पहले भी इन लोगों पर पैसे लेकर काम करने का आरोप लगें है. पिछ्ली सपा सरकार के समय से कुछ कर्मचारी उसी कुर्सी पर जमें हुए है और आम जनता से घुस लेकर काम करना, लूट खसोट करना इनकी नियत बन गयी है. और पकड़े जाने पर उल्टा विधायक जी के भतीजे पर फर्जी मुकदमा कराकर लोकतंत्र पर कुठाराघात पहुँचने व अपनी काली करतूत को छिपाने की कोशिश की गयीं है. जब जनता के रक्षक ही भक्षक बनने लगे तो देश की समाज की दशा के होगी. जिसके कारण तहसील का कार्य अगले एक सप्ताह से बाधित चल रहा है और आम जनता को दर दर की ठोकरे खानी पड़ रही हैं.

इस मौके पर राजेन्द्र श्रीवास्तव, तेज नारायण मिश्र, पप्पू ओझा, अर्जुन साह, राजन प्रसाद, राजनारायण चौबे, कौशल पांडेय बेलहरी खंड के भाजपा अध्यक्ष कामेश्वर, युवा भाजपा नेता संजय सिंह, शैलश पासवान, रामाकान्त सिंह, राजू पान्डेय, बिरजू सिंह, महंथ पान्डेय, मुनेश्वर राजभर , सुनील सिंह, राजकुमार चौबे, राजकुमार ऊपाध्याय, रामाकान्त सिंह, आदित्य नारायण तिवारी, संजय ओझा, समाज सेवी रिंकू गुप्ता आदि दर्जनों लोग उपस्थित रहे.