ननिहाल से दो दिन से लापता किशोर का शव गाजीपुर में मिला, परिवार में कुहराम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के भाटी गांव का था शशांक, मां के साथ बिहार के बक्सर जिलान्तर्गत दुद्धी गांव गया था, 8 जून से लापता शशांक का शव गाजीपुर जिले के गंगाघाट में पाया गया

सिकंदरपुर(बलिया)। 3 दिन पूर्व अपने ननिहाल गए किशोर का गाजीपुर में शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया. सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के भाटी गांव निवासी राकेश राय उर्फ रिंकू राय का सबसे छोटा पुत्र शशांक राय (11) एक सप्ताह पूर्व विद्यालय की छुट्टी हो जाने पर अपनी मां व अपने चार भाई-बहनों के साथ अपने ननिहाल बिहार के बक्सर जिला के क्षेत्र के सेमरी दुधी पट्टी गांव गया था. परिवार के सदस्यों के अनुसार पिछले 8 जून को दोपहर 2 बजे दिन में वह अपने मामा के घर के बाहर खेल रहा खेलने के लिए कह कर गया और तब से वह घर वापस नहीं लौटा. काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया. परिजनों ने सेमरी थाने में इसकी सूचना दिया और वे घर आकर स्वयं हर रिस्तेदारी, नातेदारी में पता करने लगे. परिवार वालों के अनुसार 10 जून को शाम लगभग 7 बजे गाजीपुर से किसी रिश्तेदार ने उनको सूचना दिया कि एक बच्चे का शव थाने पर रखा गया है. परिवार वाले तुरंत पहुंचकर शव को देखा तो वह शशांक का ही शव था. इससे परिवार वालों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई.

पुलिस ने बताया कि 10 जून को सुबह 7 बजे के आसपास गाजीपुर गंगा पुलिया के समीप आने जाने वालों ने शव को देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दिया था. बालक की मृत्यु का समाचार जैसे ही भाटी गांव पहुंचा परिवार के सदस्य सन्न रह गए. परिजन आनन-फानन में तुरंत गाजीपुर पहुंचे जहां पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.