सोनबरसा सीएचसी पर 25 करोड़ की लागत से 100 बेड के अस्पताल का निर्माण 20 मई से होगा शुरू

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

खपड़िया बाबा आश्रम पर 18 जून को 500 जोड़े बंधेंगे दाम्पत्य सूत्र बन्धन में, चल रही जोरदार तैयारी

बैरिया(बलिया)। 25 करोड़ की लागत से सीएचसी सोनबरसा में बनने वाले 100 बेड हास्पीटल का 20 मई को शिलान्यास होगा. इसके बनने से क्षेत्र के लोगों को सुविधा सहूलियत मिलेगी तथा सदर अस्पताल पर निर्भरता कम हो जाएगी. इसके लिए धन अवमुक्त हो चुका है.

उक्त बातें बैरिया भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने गुरुवार को बैरिया डाक बंगला में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा. कहा कि विधान सभा क्षेत्र को आने वाले वर्षो में बाढ़ मुक्त क्षेत्र बनाने के लिए मेरा प्रयास जारी है. इसके लिए घाघरा के कटान पीड़ितों को बाढ़ कटान से बचाने के लिए 85 करोड़ रुपया अवमुक्त हो चुका है. जबकी केहरपुर व सुघरछपरा में कटान पीड़ितों को बचाने के लिए 16 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट स्वीकृत हो गया है. हमें यह कहने में संकोच नही है कि अभी हमारे सरकार में कुछ अधिकारी अपनी कार्य शैली में बदलाव नही लाए है. सरकार ने कटान व बाढ़ से बचाव के लिए समय से धन जारी कर दिया, लेकिन अधिकारी जानबूझकर कटान रोधी कार्य करने में अनावश्यक बिलम्ब कर रहे हैं. हालांकि दो दिन पहले सिंचाई विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ इब्राहिमाबाद नौबरार में मैंने कटान रोधी कार्य शुरू करा दिया है. मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूँ कि कार्य की गुणवक्ता में कमी व अधिकारियों की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी.

पत्रकार वार्ता में विधायक सुरेन्द्र ने बैरिया विधान सभा क्षेत्र में लगभग 126 करोड़ की लागत से शुरू हो रही विकास योजनाएं गिनाई

विधायक ने कहा कि क्षेत्र के खपड़िया बाबा आश्रम संकीर्तन नगर में 18 जून को 500 जोड़ी शादी के बंधन में बंधेंगे. इसके लिए तैयारी चल रही है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भी शामिल हो सकते है. इस अवसर पर अमिताभ उपाध्याय, मंडल अध्यक्ष विजयबहादुर सिंह, शक्ति सिंह, ददन भारती, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, निखिल उपाध्याय आदि भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे.