सीआरओ के सम्मान समारोह में झलका कलेक्ट्रेट कर्मियों का प्रेम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कलेक्ट्रेट संघ की ओर से स्मृति चिन्ह देकर कर्मियों ने किया माल्यार्पण

बलिया। जनपद से स्थानांतरित होकर जा रहे मुख्य राजस्व अधिकारी त्रिभुवन विश्वकर्मा का सम्मान समारोह कलेक्ट्रेट सभागार में हुआ. एडीएम मनोज सिंघल, सभी एसडीएम व समस्त कलेक्ट्रेट कर्मियों ने माल्यार्पण कर उनके प्रति श्रद्धा, स्नेह प्रकट किया. कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट किया गया.
समारोह ने सीआरओ श्री विश्वकर्मा ने कहा कि यहां आने से पहले बलिया के बारे में एक नकारात्मक क्षवि सुनने को मिलती है, जो पूरी तरह गलत है. यहां के लोग व यहां के स्टाफ में काफी ऊर्जा है. उस ऊर्जा का कैसे और कहां सदुपयोग करना है, यह इस पर निर्भर करता है. यहां के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि जिस तरह यहां के स्टाफ का सहयोग मिला, उसके कारण कभी नौकरी में कोई तकलीफ महसूस नहीं हुई. यहां के कर्मियों का कार्य काबिलेतारीफ है.

विदाई समारोह में यहां के कर्मियों की अपार श्रद्धा पर सीआरओ ने खुशी जताते हुए आभार जताया. एडीएम मनोज सिंघल ने कहा कि स्थानांतरण तो सेवाकाल का हिस्सा है. लेकिन सीआरओ श्री विश्वकर्मा का व्यवहार ऐसा था कि यहां से जाने का दुख सबको है. कार्य के प्रति भी पूरी तरह संवेदनशील थे, इसलिए फिलहाल इनकी कमी खलना स्वाभाविक है. सरल स्वभाव के साथ इनके साथ बीता समय यादगार रहेगा. सम्मान समारोह में एसडीएम बैरिया राधेश्याम पाठक, एसडीएम सिकन्दरपुर राजेश यादव, एसडीएम रसड़ा ज्ञानप्रकाश यादव, प्रशासनिक अधिकारी वंशरोपण पांडेय, कौशल उपाध्याय, भूपेंद्र तिवारी, विजयकांत श्रीवास्तव, अभय सिंह समेत समस्त कर्मी मौजूद थे.संचालन अश्विनी तिवारी ने किया.