बलिया के सांसदों ने किया राज्यपाल के कार्यक्रम का बहिष्कार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बलिया में सेंट जेवियर्स स्कूल के स्‍थापना दिवस समारोह में मंगलवार को पहुंचे उत्‍तर प्रदेश के राज्‍यपाल रामनाईक के कार्यक्रम का बीजेपी के सांसदों ने बहिष्‍कार किया. बीजेपी सांसद कार्यक्रम में सिर्फ इस बात से नाराज थे कि उन्‍हें समारोह में दर्शक दीर्घा में बैठाया गया था और मंच पर स्‍थान नहींं दिया गया. राज्‍यपाल रामनाईक सुखपुरा थाना क्षेत्र के धरहरा गांव स्थित सेंट जेवियर्स स्‍कूल के स्‍थापना दिवस समारोह में पहुंचे थे.

इस दौरान विधानसभा अध्‍यक्ष भी उनके साथ थे. इस दौरान सभी बीजेपी नेताओं के लिए अलग से बैठने की व्‍यवस्‍था नहीं थी, बल्कि उन्‍हें दर्शक दीर्घा में ही बैठाया गया. इसके बाद सभी ने बीच कार्यक्रम ही इसका विरोध किया और सभी कार्यक्रम छोड़कर जाने लगे.

बोले सांसद- बीजेपी नेताओं की हुई बेइज्‍जती
सलेमपुर से बीजेपी सांसद रवींद्र कुशवाहा ने बीजेपी नेताओं के साथ हुई इस घटना को निंदनीय बताया. उन्‍होंने कहा कि स्‍कूल प्रबंधन और प्रशासन ने बीजेपी नेताओं की बेइज्‍जती की है. जब सभी बीजेपी नेताओं ने राज्‍यपाल के कार्यक्रम का बहिष्‍कार किया और कार्यक्रम के बीच से ही जाने लगे तो स्‍कूल प्रबंधन ने भी उन्‍हें मनाने या समझाने की कोशिश नहीं की. बीजेपी नेताओं के मुताबिक स्‍कूल प्रबंधन से जुड़े लोग बैठे तमाशा देखते रहे.

बीजेपी सांसद रवींद्र कुशवाहा ने लगाए आरोप,डीएम और एसपी को बताया जिम्‍मेदार
सेंट जेवियर्स स्‍कूल के स्‍थापना दिवस समारोह में सलेमपुर के सांसद रवींद्र कुशवाहा और राज्‍यसभा सांसद सकलदीप राजभर समेत कई बड़े नेता और पदाधिकारी पहुंचे थे. सभी ने स्‍कूल प्रबंधन की ओर से लापरवाही और बेइज्‍जती करने का आरोप लगाया और कार्यक्रम का बहिष्‍कार किया. सांसद रवींद्र कुशवाहा ने कहा कि सभी को दर्शक दीर्घा के स्‍थान पर मंच पर जगह दी जानी चाहिए थी. लेकिन इसमें लापरवाही दिखाई गई. उन्‍होंने कहा कि इसके लिए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक जिम्‍मेदार हैं. उनका कहना है कि डीएम और एसपी ने उन्‍हें मंच पर जगह नहीं दी.