दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में आठ घायल, दो गम्भीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। थानान्तर्गत दो अलग-अलग स्थानो पर हुई सड़क दुर्घटना में आठ लोग घायल हो गए हैं. जिनमें दो की हालत गम्भीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पहली घटना बलिया मार्ग पर गांधी इंटर कॉलेज के समीप की है. बलिया की ओर से सिकंदरपुर आ रहा एक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें एक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गये है. घायलों में सुशीला देवी (55) निवासी अजउर, रंजू (28) निवासी ससना, गुड़िया (35) निवासी बाछापार, अर्जुन एवं शाहआलम (20) निवासी ससना गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर जुट कर लोग किसी प्रकार से घायलों को बाहर निकाला तथा उन्हें सीएचसी सिकंदरपुर पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल शाहआलम को डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

उधर नगरा मार्ग पर संदवापुर चट्टी के समीप साइकिल सवार को बचाने में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे बाइक सवार दो युवक व साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. बांंसडीह निवासी अश्वनी (35) सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के सिकिया गांव में किसी रिस्तेदारी में आए हुए थे. शुक्रवार की सुबह धर्मेंद्र (25) निवासी सिकिया के साथ सिकंदरपुर आ रहे थे. वे जैसे ही संदवापुर चट्टी के समीप पहुंचे कि सामने से साइकिल से जा रहे राहुल (15) पुत्र रामविलास निवासी बस्ती बुजुर्ग को बचाने में बाइक पलट गई. जिससे नीचे गिर कर तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर जुटे लोगों ने तीनों को सीएचसी पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद धर्मेंद्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.