उद्घाटन मैच में बिहार की टीम दो विकेट से विजयी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

स्व. सूर्यदेव सिंह स्मारक अन्तरजनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता

हार जीत को फ्रेंडली लें, करें दोस्ती का विस्तार- नीरज शेखर

बैरिया(बलिया)। जूनियर हाई स्कूल कोटवां के मैदान पर मंगलवार से स्व. सूर्यदेव सिंह स्मारक अन्तरजनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुआत हुई. उद्घाटन मैच मांझी बिहार व बेलहरी यूपी के बीच खेला गया.

रोमांचक उद्घाटन मैच में बिहार मांझी की टीम ने दो विकेट से जीत दर्ज की. मैन आफ द मैच मांझी बिहार के बल्लेबाज इलियास घोषित किए गए.
प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने फीता काटने के उपरान्त दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने तथा सपा नेता रणजीत चौधरी की गेंदबाजी पर बल्लेबाजी कर की.

इस अवसर पर अपने संछिप्त संबोधन में सांसद नीरज शेखर ने कहा कि ग्रामीण अंचलों में भी हमारे युवाओं में खेल प्रतिभा की कमी नहीं है. जरूरत है उनको मौका दिया जाय. इसके लिए उचित प्रशिक्षण व अवसर उपलब्ध कराया जाय. हमारे नेता पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस क्षेत्र में काफी पहल किया. यूं आप सब से यह कहना चाहूँगा कि खेल में अनुशासन व आपसी मेल मिलाप का बड़ा रोल होता है. हार जीत को फ्रेंडली लें.


टास जीत कर मांझी बिहार के कप्तान विकास ने बेलहरी यूपी की टीम को बल्लेबाज़ी करने के लिए आमन्त्रित किया. चौके-छक्के से दर्शकों को उत्साहित करते हुए बेलहरी की टीम ने निर्धारित ओवरों में 121 रन बनाए. जवाब में उतरी मांझी की टीम ने भी चौके-छक्के, सिंगल, डबल के धुंवाधार पारी के साथ दो विकेट से जीत दर्ज की. प्रतियोगिता के आयोजक छात्रनेता भवानी सिंह, लालबहादुर शास्त्री, अभिजीत तिवारी, अभिषेक सिंह, अमन सिद्दिकी आदि ने दोनो टीमों व खेल प्रेमियों तथा अतिथियों का स्वागत किया.

इस अवसर पर सपा नेता अरविंद सिंह सेंगर, उमेश यादव, निर्भय नारायण सिंह, विनोद सिह, शुभम सिंह, अजय सिंह, निर्भय सिंह गहलौत, धनन्जय सिंह, सन्तोष सिंह, मिथिलेश चौबे आदि दर्जनो गणमान्य लोग उपस्थित रहे.